अजब-गजब

भाभी को करना चाहते हैं अपने वश में, तो करें यह साधारण सा उपाय

दुनिया में ना जाने कितने ही लोग है जो किसी ना किसी को अपने बस में करना चाहते हैं ऐसे में अगर आप चाहते हैं कि दुनिया को आप आपके काबू में कर लें और लोग आपकी बात माने तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं उसकी तरकीब. जी हाँ, आज हम आपको एक साधारण सी टिप्स बताएंगे जो आपके बहुत काम आ सकती है. इसके लिए आपको गूंजा का फल चाहिए होगा और उसके साथ आपको केवल इतना सा करना है कि जब भी आप किसी मीटिंग के लिए सार्वजनिक स्थान पर भाषण देने जा रहे हैं या किसी से मिलने जा रहे हैं तो आपको गुंजा की माला धारण करनी होगी.भाभी को करना चाहते हैं अपने वश में, तो करें यह साधारण सा उपाय

ऐसा करने से दूसरों पर आपका असर पड़ेगा और वो बड़े ही सम्मान और आदर के साथ आपकी बात सुनेंगे और आपकी हर बात को मानने लगेंगे. ऐसे में अगर लड़के अपनी गर्लफ्रेंड या भाबही को वश में करना चाहते हैं तो वह भी इस तरीके को अपना सकते हैं. जी हाँ, कहते है कि गुंजा की माला धारण करने से आप अन्य लोगों को भी प्रभावित कर सकते हैं इससे दूसरे लोग आपकी बात ध्यान से सुनेंगे और आपकी राय से सहमत भी होंगे.

आपको इस वक्त यह ध्यान रखना होगा कि आप किसी भी तरह से इसका गलत इस्तेमाल नहीं करें. जी हाँ, इसका गलत इस्तेमाल करने से आपको नुकसान हो सकते हैं. कहा जाता है कि अगर किसी व्यक्ति या बच्चे को बहुत जल्दी बुरी नजर लग जाती है तो उसे गुंजा का ब्रेसलेट धारण करवा देना चाहिए इससे उसे कभी बुरी नजर छू भी नहीं पाएगी.

Related Articles

Back to top button