अजब-गजब

विडियो: भाभी ने छत पर साड़ी उताकर बनाया ऐसा वीडियो, जिसे देखकर पागल हो गए लोग

नई दिल्ली : आज हम आपको एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं। इस वीडियो को अब तक 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। जाहिर है हर कोई हैरान रह जाएगा कि ये क्या हो रहा है। भला छत पर कोई साड़ी उतारता है क्या ? लेकिन ना जाने इस महिला के सिर पर कैसा भूत सवार हुआ। 

भूत तो सवार होना ही था आखिर बाहुबली का क्रेज जो है। अब आप सोच रहे होंगे कि बाहुबली के क्रेज से इस वीडियो का क्या लेना देना है। तो इस बारे में भी हम आपको बताने जा रहे हैं।

दरअसल ये महिला छत पर खड़ी होकर दुनिया को देवसेना जैसे साड़ी पहनने के टिप्स बता रही हैं। ये महिला बता रही हैं कि आखिर किस तरह से आप बाहुबली की प्रेमिका देवसेना जैसी साड़ी पहन सकती हैं।

दरअसल बाहुबली फिल्म जबसे रिलीज हुई है। तबसे बाहुबली को लेकर तो दीवानगी देखने को मिल ही रही है। लेकिन खास बात ये है कि इस फिल्म में बाहुबली की प्रेमिका देवसेना थी। अनुष्का शेट्टी नेये किरदार निभाया था। इस फिल्म में लोगों को और महिलाओं को देवसेना का साड़ी पहनने का अंदाज बहुत पसंद आया था।

बस फिर क्या था महिला अपने घर की छत पर गई और दुनिया को देवसेना की तरह साड़ी पहनना सिखाने लग गई। इस वीडियो को अब तक ना जाने कितने लोग देख चुके हैं। बीच में महिला साड़ी लगभग पूरी तरह से उतार देती हैं। क्योंकि उन्हें अपनी साड़ी को अलग अंदाज में लोगों के सामने पेश करना था।

 अब इसे बाहुबली फिल्म का ही क्रेज कहेंगे कि लोग देवसेना की तरह साड़ी पहनना लोगों को सिखा रहे हैं और खास बात ये है कि इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं। भाभी जी का ये अंदाज लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है। इस वीडियो के जरिए इस महिला ने काफी सुर्खियां भी बटोरी हैं।

आप भी देखिए ये वीडियो..

 

Related Articles

Back to top button