स्पोर्ट्स

भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए खुशखबरी, प्रैक्टिस करने उतरे पांड्या

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मेलबर्न में बॉक्सिंग डे टेस्ट से पहले भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए खुशखबरी आ गई है। फैंस को बता दें कि उनके चहते ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या कल देर रात मेलबर्न पहुंचे, जहां उन्होंने बाकी खिलाड़ियों के साथ प्रैक्टिस की।

भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए खुशखबरी, प्रैक्टिस करने उतरे पांड्याऐसे में हार्दिक पांड्या का तीसरे टेस्ट में खेलना लगभग तय माना जा रहा है। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट के बाद लिए लंबे ब्रेक के बाद भारतीय टीम ने भी आज पहले अभ्यास सेशन का आयोजन किया।
मेलबर्न क्रिकेट स्टेडियम में कप्तान विराट कोहली की अगुवाई में टीम इंडिया ने वार्म-अप किया। कप्तान कोहली के साथ ऋषभ पंत, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह नजर आए। बता दें कि पांड्या के अलावा अगले मैच में ओपनर बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को भी मौका दिया जा सकता है।

वहीं स्पिन डिपार्टमेंट को लेकर टीम की मुश्किलें अभी तक कम नहीं हुई है। रविचंद्रन अश्विन और रविंद्र जडेजा वार्म-अप सेशन में नहीं दिखाई दिया। कोच रवि शास्त्री ने मेलबर्न में मीडिया के सामने बातचीत में कहा कि दोनों स्पिनर चोटिल हैं। हालांकि 26 दिसंबर को होने वाले बॉक्सिंग डे टेस्ट से पहले अश्विन के फिट होने की उम्मीद है।

Related Articles

Back to top button