स्पोर्ट्स

भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे पर डिविलियर्स ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी, क्रिकेट जगत हैरान

जैसा की आप सभी अवगत ही होगें कि क्रिकेट बोर्ड द्वारा ऑस्‍ट्रेलिया दौरे के लिये इंडियन टीम की घोषणा की जा चुकी है, जिसको लेकर इंडियन टीम के सभी खिलाड़ी तैयारियों में लगें हुये। हालांकि भारत दौरे के अन्‍तर्गत इंडियन टीम ने काफी अच्‍छे खेल प्रदर्शन का परिचय देते हुये इंडियन टीम ने तीनो सीरीज में जीत दर्ज कर ली है। वहीं इन दिनों ऑस्‍ट्रेलिया दौरे को लेकर एवी डिविलियर्स ने की भविष्‍वाणी जिसे सुन पूरा खेल जगत हैरान।

दरअसल भारत दौरे के पश्‍चात अब इंडियन टीम को ऑस्‍ट्रेलिया दौरे के लिये रवाना होना है, इस दौरे के अन्‍तर्गत दोनों टीमों के मध्‍य 3 टी-20, 4 टेस्ट और 3 वनडे मैच खेले जाने है, हालांकि इस दौरे की शुरूवात 21 नवम्‍बर से होने वाली है। जिसको लेकर इस बार इंडियन टीम में कई महत्‍वपूर्ण बदलाव किये गये। जिसके अन्‍तर्गत कई दिग्‍गज खिलाडि़यों को टीम से बाहर किया गया। हालांकि ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले एबी डिविलियर्स ने इस सीरीज को लेकर भविष्यवाणी की है जिससे पूरा खेल जगत हैरानी में पड़ गया है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि ऑस्‍ट्रेलिया दौरे को लेकर दिग्‍गज खिलाड़ी एवी डिविलियर्स ने कहा है कि : भारत के पास इस बार ऑस्ट्रेलिया को सीरीज में हराने का अच्छा असर होगा, क्‍यों कि इंडियन टीम ने इस वर्ष दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अच्छे प्रदर्शन से शुरुआत की थी और एक टेस्ट भी जीती थी, हालांकि भारतीय टीम इंग्लैंड दौरे में हार गए पर उसने वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज आसानी से जीत ली।” इसके अतिरिक्‍त आगे बताया कि “भारतीय बल्लेबाजी शानदार है ये सभी जानते हैं और भारतीय टीम की गेंदबाजी भी इस समय सबसे सर्वश्रेष्ठ है, उन्होंने आगे कहा कि आस्ट्रेलिया दौरे पर भारतीय गेंदबाजों को पूरी तरह फिट रहने की जरूरत है क्योंकि ऑस्ट्रेलिया दौरे का पहला टेस्ट महत्वपूर्ण होगा जो किसी की दिशा तय करेगा।

Related Articles

Back to top button