स्पोर्ट्स

भारत को मिला युवराज सिंह से भी खतरनाक बल्लेबाज, 82 गेंदों पर ठोकें 40 चौके और 18 छक्के नाम जानकर चौंक जायेंगे आप…

मित्रों इस बात में तो कोई दो रॉय नही है कि खेल की दुनिया में कई युवा खिलाडि़यों ने हिस्‍सा लिया है, जो दिग्‍गज खिलाडि़यों को टक्‍कर देते हुये नजर आ रहे है। आपको बता दें कि आज हम एक ऐसे युवा खिलाड़ी की बात करने वाले है, जो भारतीय टीम में अहम भूमिका निभाने वाले दिग्‍गज खिलाड़ी युवराज सिंह को टक्‍कर देने में कोई कसर नही छोड़ी है। इस खतरनाक बल्‍लेबाज ने 82 गेंदो में 40 चौके व 18 छक्‍के लगाने का ऐतिहासिक रिकॉर्ड अपने नाम किया है।भारत को मिला युवराज सिंह से भी खतरनाक बल्लेबाज, 82 गेंदों पर ठोकें 40 चौके और 18 छक्के नाम जानकर चौंक जायेंगे आप…
आपको बता दें कि जिस युवा खिलाड़ी की आज बात की जा रही है, उसने भारतीय टीम के तूफानी बल्‍लेबाज युवराज सिंह को फेल कर दिया है। दरअसल इस खिलाड़ी ने नेशनल ब्लाइंड टूर्नामेंट मैच में मुंबई के खिलाफ तूफानी पारी का प्रदर्शन कर टीम को 292 रन से जिताने में अहम भूमिका निभाई है। साथ ही बता दें कि टी 20 मुकाबले में आंध्रप्रदेश की भिड़ंत मुंबई से हुई जिसमें इस खिलाड़ी ने 82 गेंदों में 40 चौके व 18 छक्‍के लगाते हुये 279 रन बनाकर सबके अब तक के सबके रिकॉर्ड तोड़ दिये है। यह देख क्रिकेट प्रेमी इस युवा खिलाड़ी की काफी तारीफ की है। अब आप यही सोच रहे होगे कि आखिर किस युवा खिलाड़ी की बात ही जा रही है?आपकी जानकारी के लिये बता दें कि आज हम जिस युवा खिलाड़ी की बात कर रह है, उसका नाम वेंकेटेश राव है। जो आंध्र प्रदेश के बल्‍लेबाज है। इस खिला़डी ने ऐसी पारी खेली जिसे क्रिस गेल, युवराज सिंह और एबी डिविलियर्स भी नही खेल सके। क्‍यों कि एबी डिविलियर्स ने 44 गेदों पर 149 रन, गेल ने 66 गेदों में 175 रन और युवराज सिंह ने 12 गेदों पर सबसे तेज अर्द्धशतक लगाने का रिकॉर्ड अपने नाम किया है।
वेंकेटेश के इस रिकॉर्ड को देखते हुये ऐसी कयासे लगाई जा रही है कि अगर इंटरनेशनल क्रिकेट में इनको अवसर दिया गया तो हर देश के गेंदबाजो को संभालकर रहना पड़ेगा। इस संबंध में आप लोगों की क्‍या प्रतिक्रियायें है? कमेंट बॉक्‍स में अपनी महत्‍वपूर्ण रॉय अवश्‍य लिखें।

Related Articles

Back to top button