टेक्नोलॉजी

भारत में लॉन्च हुआ Oppo A5 2020, मिलेगा दमदार प्रोसेसर और कीमत सिर्फ….

चीन की स्मार्टफोन मेकर कंपनी ओप्पो (Oppo) ने भारत में ए5 2020 (Oppo A5 2020) के नए वर्जन को लॉन्च कर दिया है। यूजर्स को इस डिवाइस में छह जीबी रैम, एचडी डिस्प्ले और दमदार प्रोसेसर का सपोर्ट मिलेगा। वहीं, यह फोन ग्राहकों के लिए ऑफलाइन स्टोर पर उपलब्ध है। इससे पहले कंपनी ने भारत समेत कई देशों में ए सीरीज के लेटेस्ट डिवाइस पेश किए थे, जिनको लोगों ने जमकर खरीदा था। तो चलिए जानते हैं ओप्पो ए5 2020 की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में…

Oppo A5 2020 की कीमत
ओप्पो ने इस फोन के छह जीबी रैम और 128 जीबी वेरिएंट को भारतीय बाजार में 14,990 प्राइस टैग के साथ बाजार में उतारा है। वहीं, ग्राहक इस फोन को ऑफलाइन स्टोर से खरीद सकेंगे। इससे पहले कंपनी ने इस फोन के चार जीबी रैम वेरिएंट को उतारा था।

Oppo A5 2020 की स्पेसिफिकेशन
कंपनी ने इस फोन में 6.5 इंच का एचडी वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 720 x 1600 पिक्सल है। साथ ही यूजर्स को इस फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 एसओसी और छह जीबी रैम का सपोर्ट मिलेगा। इसके अलावा इस फोन में स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लास 3 प्लस दिया गया है।

कैमरे की बात करें तो कंपनी ने इस फोन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम शूटर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मौजूद है। वहीं, यूजर्स को शानदार सेल्फी क्लिक करने के लिए 8 मेगापिक्सल का सपोर्ट मिलेगा। कंपनी ने कनेक्टिविटी के लिहाज से इस फोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी जैसे फीचर्स दिए हैं। इसके अलावा इस फोन में 5,000 एमएएच की बैटरी मिलेगी, जो रिवर्स चार्जिंग सपोर्ट फीचर से लैस है।

Related Articles

Back to top button