टेक्नोलॉजी

भारत में लॉन्च हुआ Vivo V17, मिलेगा दमदार प्रोसेसर और बेहतरीन कैमरा

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो (Vivo) ने भारत में वी17 (Vivo V17) स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। ग्राहकों को इस डिवाइस में दमदार कैमरा, प्रोसेसर और पंचहोल डिस्प्ले मिला हैं। इस फोन में दुनिया का सबसे छोटा पंचहोल कैमरा मिलेगा। कंपनी ने इससे पहले वीवो वी17 को रशिया में पेश किया था। इसके साथ ही ग्राहक इस स्मार्टफोन को 17 दिसंबर से ई-कॉमर्स साइट और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से खरीद सकेंगे। नाइट फोटोग्राफी के लिए इसमें खासतौर पर नाइट मोड दिया गया है। इतना ही नहीं यह फोन रेडमी के20 और ओपो रेनो जैसे डिवाइसेज को कड़ी टक्कर देगा। वहीं, ग्राहकों के लिए वीवो वी17 स्मार्टफोन मिड नाइट ब्लू ओशन और ग्लेशियर आइस व्हाइट कलर ऑप्शन के साथ उपलब्ध हैं।

Vivo V17 की कीमत
कंपनी ने वीवो वी17 स्मार्टफोन के 8 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरियंट को 22,990 रुपये के प्राइस टैग के साथ भारत में उतारा है। इसके साथ ही यूजर्स को बॉक्स में वीवो एक्स710 इयरफोन मुफ्त में मिलेगा, जिसकी कीमत 1,999 रुपये है। अगर ग्राहक एचडीएफसी और आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से इस फोन की खरीदारी करते हैं, तो उन्हें 5 फीसदी का कैशबैक मिलेगा।

Vivo V17 की स्पेसिफिकेशन
कंपनी ने इस फोन में 6.44 इंच का सुपर एमोलेड आईव्यू डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 1080×2340 पिक्सल है। साथ ही इस फोन में बेहतर परफर्मेंस के लिए ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर दिया गया है। वहीं, यह फोन फनटच ओएस 9.2 और एंड्रॉयड 9 पाई पर काम करता है। इसके अलावा इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।

Vivo V17 का कैमरा
कैमरे की बात करें तो यूजर्स को इस फोन में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 48 मेगापिक्सल का एआई (आर्टिफिशियल इटेंलिजेंस) प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का सुपर वाइड एंगल लेंस, 2 मेगापक्सल का लेंस और 2 मेगापिक्सल का सुपर मैक्रो लेंस मौजूद हैं। साथ ही कंपनी ने फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है। इसके अलावा कंपनी ने इस फोन के कैमरा सेगमेंट में सुपर नाइट मोड, अल्ट्रा स्टेबल वीडियो और बोकेह मोड जैसे फीचर्स दिए हैं।

Vivo V17 की कनेक्टिविटी और बैटरी
कनेक्टिविटी के लिहाज से वीवो ने इस फोन में ब्लूटूथ 5.0, डुअल 4जी, डुअल बैंड वाई-फाई, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए हैं। साथ ही यूजर्स को 4,500 एमएएच की बैटरी मिलेगी, जो डुअल इंजन फास्ट चार्जिंग फीचर से लैस है।

Related Articles

Back to top button