टेक्नोलॉजी

भारत में 26 मार्च को लॉन्च होगी Realme Narzo 10 सीरीज, जानिए कीमत

रियलमी भारत में जल्द ही नई मोबाइल सीरीज लॉन्च करने वाली है। रियलमी 26 मार्च को भारत में Realme Narzo सीरीज लॉन्च कर रही है जिसके तहत Realme Narzo 10 और Narzo 10A दो स्मार्टफोन लॉन्च किए जाएंगे। इन दोनों फोन के फीचर्स के बारे में कंपनी पहले से ही जानकारी दे रही है। Realme Narzo 10 सीरीज के फोन में 5000mAh की बैटरी मिलेगी जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। इसके अलावा लीक रिपोर्ट के मुताबिक Realme Narzo 10 सीरीज के फोन में मीडियाटेक हीलियो G80 प्रोसेसर मिलेगा। साथ ही कहा जा रहा है कि Realme Narzo 10 सीरीज की कीमत भारत में 15,000 रुपये से कम हो सकती है। कहा जा रहा है कि कंपनी ने Realme Narzo सीरीज को रियलमी 6 सीरीज को रिप्लेस करने के लिए कर रही है।

Realme Narzo 10 सीरीज की स्पेसिफिकेशन
Realme Narzo 10 को लेकर पुष्टि हो चुकी है कि इस फोन में 6.5 इंच की वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले मिलेगी। इसके अलावा फोन में चार रियर कैमरे होंगे जिनमें मेन कैमरा 48 मेगापिक्सल का होगा। फोन में 5000mAh की बैटरी मिलेगी जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

वहीं Realme Narzo 10A में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। इसमें भी हीलियो G80 प्रोसेसर मिलेगा। फोन में एंड्रॉयड 10 आधारित रियलमी यूआई मिलेगा। इस फोन में 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी की स्टोरेज मिलेगी।

Related Articles

Back to top button