Entertainment News -मनोरंजन

भूल भुलैया के बाद इस हॉरर कॉमेडी फिल्म में काम करेंगे अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर कुछ ज्यादा ही चर्चा में छाए हुए है अक्षय कुमार एक के बाद एक फिल्मो को अपना बनाते आ रहे है।देखा जाए तो अक्षय कुमार ने अभी तक इस साल की रिलीज फिल्मों की शूटिंग भी पूरी नहीं की है और अब उनकी 2020 में रिलीज होने वाली फिल्मों की जानकारी सामने आने लगी है।

भूल भुलैया के बाद इस हॉरर कॉमेडी फिल्म में काम करेंगे अक्षय कुमारजी हां हाल ही में एक बार फिर से अक्षय कुमार की नई फिल्म की खबर सामने आई है।ये फिल्म तमिल फिल्म का रीमेक है जो कि कंचना है।जी हां बॉलीवुड की हॉरर फिल्म ‘भूल भुलैया’  के बाद अक्षय कुमार एक बार फिर से हॉरर फिल्म कंचना में काम करने जा रहे है।

फिल्म के लिए एक  रिपोर्ट की माने तो ये फिल्म रीमेक नहीं है बल्कि इसकी कहानी मुनि और कंचना जैसी फिल्मों की तरह होने वाली है। फिल्म की टीम पिछले 6 महीने से स्क्रिप्ट पर काम कर रही है। वही कहा जा रहा है कि अक्षय कुमार इसी साल अप्रैल महीने से इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे।

इस फिल्म को सिर्फ 60 से 70 दिनों के बीच में ही पूरा कर लिया जाएगा। वही खबरो के मुताबिक ये फिल्म साल 2020 में रिलीज की जाएगी।अक्षय कुमार ने फिल्म को साइन कर लिया है।अब तो मेकर्स जल्द से जल्द फिल्म की शूटिंग का इंतजार कर रहे है।इससे पहले हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म गुडन्यूज की डेट का एलान किया गया है इस फिल्म में अक्षय कुमार करीना कपूर के साथ नजर आएगे वही फिल्म में दीलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी नजर आएगी फिल्म को 6 सितंबर को रिलीज किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button