ज्ञान भंडार

भोपाल में हुआ यू एम मोटरसाइकिल के नए डीलरशिप का उद्घाटन

अमेरिकी मोटरसाइकिल निर्माता यूएम इंटरनेशनल की भारतीय शाखा ने लोहिया ऑटो के साथ अपनी डीलरशिप का उद्घाटन किया। यह डीलरशिप भोपाल के एम.पी. नगर में स्थित है। जिसका उद्घाटन यूएम लोहिया टू व्हीलर्स प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ राजीव मिश्रा ने किया।

जानें 24 जून, 2017, शनिवार के दिन क्या कहते हैं आपके सितारे

आपको बता दें कि राज्य में अत्याधुनिक डीलरशिप 2600 वर्गों में फैली हुई है। जहां सेवा केंद्र और यूएम के सामान और परिधान की पूरी रेंज पाई जा सकती है। इस डीलरशिप के उद्घाटन के साथ कंपनी के पास भारत भर में 44 डीलरशिप हैं।

इस मौके पर यूएम लोहिया टू व्हीलर्स प्रा लिमिटेड सुनील सिंह ने कहा कि यह क्षम हमें बहुत खुशी दे रहा है। यूएम भोपाल के कर्मचारियों को बिक्री, सेवा, स्पेयर पार्ट्स और ग्राहक सेवा के प्रबंधन में विशेष प्रशिक्षण प्रदान किया गया है जिससे कि यह सुनिश्चित हो सके कि ग्राहक आनंद ले सकें।

बड़ी खबर : कॉमेडी क्वीन भारती की जान खतरे में ,जानें…..


यूएम भोपाल के सीईओ, रजत अरोड़ा ने कहा, यह हमारे लिए यूएम मोटरसाइकिलें, दुनिया के प्रसिद्ध मोटरसाइकिल निर्माता के एक भागीदार बनने के लिए वास्तव में एक सम्मान है। यूएम मोटरसाइकिलों के प्रतिनिधियों के रूप में, हम यह सुनिश्चित करेंगे कि सभी ग्राहकों को शानदार उम अनुभव से प्यार कर रहे हैं।

अमिताभ बच्चन पर भड़के व्यापारी और दी चेतावनी


यूएम मोटरसाइकिलें भारतीय के बाजारों में अपना विस्तार करने का प्रयास कर रही है। यह प्रीमियम मोटरसाइकिल खंड भारत में तेजी से बढ़ रहा है। कई वैश्विक कंपनियां अपने उत्पादों को लॉन्चिंग के साथ एक दूसरे में टक्कर होना स्वाभाविक है।

Related Articles

Back to top button