Crime News - अपराधफीचर्ड

मजाक में पति को बेड से बांधा, फिर किया घिनौना काम

Marriage-and-Sex-Problemsएंजेंसी/जोधपुर के हाथीराम ओडा मच्छी मार्केट इलाके में युवक की संदिग्ध मौत हो गई थी. इसकी जानकारी परिजनों को रोते-रोते उसकी पत्नी ने दी थी. घर वालों ने जब कमरे में जाकर देखा तो युवक की कलाई की नशें कटी हुई थीं और उसकी जीवन लीला समाप्त हो चुकी थी. मामले की जानकारी पुलिस को दी गई तो पुलिस ने जांच-पड़ताल की और उसके बाद जो सामने आया उसे सुनकर हर किसी होश उड़ गए

जोधपुर के मच्छी मार्केट निवासी कौशल अरोडा का उसकी पत्नी और परिजनों की मौजूदगी में कमरे से मिला था, जोकि खून से सना हुआ था. मृतक कौशल के हाथ की नशें कटी हुई थीं. इस पर पुलिस को उसकी हत्या का अंदेशा हुआ.

पुलिस ने मामले में उसकी पत्नी सीमा से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने कौशल के मजाक-मजाक में बेज से हाथ बांध दिए. इसके बाद उसने कौशल का गला दबाया और बेहोश होने पर कटर से हाथ की नशें काट दीं, फिर उसका मरने तक इंतजार करती रही. उसके बाद इसे आत्महत्या का रूप देने का प्रयास किया.

पुलिस ने पूछताछ की तो सीमा टूट गई और उसने सच्चाई पुलिस के सामने बयां कर दी. दरअसल, कौशल अरोड़ा की 29 मार्च को ही दलाल के माध्यम से महाराष्ट्र के बीड़ जिला के मांजल निवासी सीमा से हुई थी. दलाल ने कौशल के परिजनों से दो लाख रूपए लेकर सीमा से उसकी शादी करवाई थी.

सीमा शुरू से ही कौशल को नापसंद करती थी. इसको लेकर उसने कई बार घर से भागने का भी प्रयास किया, लेकिन परिजनों द्वारा उस पर नजर रखने और ताला लगा होने के कारण वह भागने में सफल नहीं हुई तो आखिरकार उसने कौशल की हत्या कर दी.

आरोपी सीमा से कुछ लोगों से फोन पर बातचीत भी होने की भी बात सामने आई है. ऐसे में संभवतया हत्या की प्लानिंग किसी से मिलकर बनाने की भी बात सामने आ रही है. हालांकि इस मामले का पुलिस ने अभी खुलासा नहीं किया है और उसने सीमा को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ कर रही है.

 

 

Related Articles

Back to top button