मनोरंजन

मणिकर्णिका बन भजन पर डांस करती नजर आई कंगना रानौत, देखें अंदाज

बॉलीवुड में समय जोंरो शोरो से कंगना रानौत की फिल्म मणिकर्णिका चर्चा में छाई हुई है। फिल्‍म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी का कंगना तेजी से प्रमोशन कर रही है बीते दिनों ही फिल्म की पहली स्क्रीनिंग राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के लिए रखी गई थी।जिसके बाद फिल्म और भी सुर्खियो में आने लगी है।मणिकर्णिका बन भजन पर डांस करती नजर आई कंगना रानौत, देखें अंदाज

अब लीजिए हाल ही में कंगना का एक वीडियो सामने आया है जिसमें कंगना माता के मंदिर में भजन पर डांस करती नजर आ रही है। ये वीडियो ट्विटर पर शेयर किया गया है जिसके कैप्‍शन में लिखा है- कंगना ने अपने पैतृक गांव मंडी में मंदिर बनवाया है। डांस के दौरान कंगना ने सिंपल सा सलवार सूट पहन रखा है।

वही इस वीडियो में कंगना पूरे जोश के साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं गौरतलब है गना हिमाचल प्रदेश के मंडी गांव की रहने वाली है। पिछले दिनों अपनी पूरी फैमिली के साथ कुलदेवी मां महिसुरमर्दिनी के दर्शन करने पहुंची थीं.

फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी फिल्म झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित है।हाल ही में इस फिल्म की स्क्रीनिंग बॉलीवुड गलियारें के लिए रखी गई जिस पर कंगना रनौत ने कहा कि रानी लझ्मीबाई हमारी नेशनल हीरो है और इस फिल्म की कहानी रानी की जीवन पर है।

फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है वही बता दें फिल्म के प्रोड्यूसर कमल जैन जिन्हें लकवे  आया था उनकी हेल्थ भी अब कुछ हद तक ठीक बताई जा रही है।फिल्म की रिलीजिंग के बाद कंगना ने फिल्म की सक्सेस पार्टी में कमल जैन के साथ होने की बात कही है।

Related Articles

Back to top button