Entertainment News -मनोरंजन

मरने से पहले अपनी ‘VIRGINITY’ खोना चाहती है ये एक्ट्रेस

एक वो दौर था जब चाहे बॉलीवुड हो या हॉलीवुड सभी स्टार्स अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चुप्पी साधते थे और अपनी पर्सनल लाइफ को मीडिया से दूर रखते थे लेकिन अब तो ये स्टार्स खुलकर अपनी पर्सनल लाइफ मीडिया के साथ शेयर करते हैं, फिर चाहे वो लव अफेयर्स हो या फिर बेडरुम सीक्रेट्स। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो जल्द से जल्द अपनी वर्जिनिटी खोना चाहती हैं।मरने से पहले अपनी ‘VIRGINITY’ खोना चाहती है ये एक्ट्रेस

जी हां, हो गए ना आप भी हैरान क्योंकि शायद ही आपने कभी किसी एक्ट्रेस के मूंह से सुना होगा कि वो वर्जिन नहीं रहना चाहतीं। आपको बता दें कि ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि थाईलैंड की बहुत फेमस एक्ट्रेस अरान्या पुई पाथुमथोंग है।

आपको बता दें कि इन दिनों हर जगह अरान्या की जमकर चर्चे हो रही है। दरअसल, अरान्या कि सुर्खियों में आने की वजह उनकी वर्जिनिटी है। दरअसलस, हाल ही में एक इंटरव्यू में अरान्या ने कहा है कि, ‘उन्हें जल्द से जल्द एक पति चाहिए, क्योंकि वह अपनी वर्जिनिटी को खोना चाहती हैं वह अब वर्जिन नहीं रहना चाहती है।’

बता दें कि अरान्या ने एक विज्ञापन भी दिया है जो बैंकॉक शहर के बीचोबीच एक बिलबोर्ड पर लगाया गया है। इस विज्ञापन में लिखा हुआ है कि, उन्हें एक पति चाहिए जो उनकी वर्जिनिटी खोने में मदद करे। यहां तक कि इस बोर्ड पर उन्होंने अपना मोबाइल नंबर भी लिखा है। उन्हें जल्द ही शादी करनी है। इसी वजह से उन्होंने यह विज्ञापन लगवाया है।

आपको बता दें कि विज्ञापन में साफ-सुंदर शब्दों में लिखा है, ‘मरने से पहले शादी करके कम से कम एक बार अपनी वर्जिनिटी खोना चाहती हूं’। पोस्टर पर अरान्या कि बहुत ही बोल्ड एंड सेक्सी तस्वीर भी लगाई गई है लेकिन कुछ ही समय बाद पुलिस ने उस पोस्टर को हटवा दिया है। साथ ही इसके लिए विज्ञापन एजेंसी पर जुर्माना भी लगाया गया है।

Related Articles

Back to top button