मनोरंजन

मर्सडीज बेंज़, नेहा कक्कड़ की नई गाड़ी, जानें खूबियां

मर्सडीज बेंज़ जीएलएस 350: बॉलिवुड सिंगर नेहा कक्कड़ की नई गाड़ी, जानें खूबियां

बॉलिवुड में जानी-मानी प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ ने नई गाड़ी खरीदी है। इसका नाम है मर्सडीज बेंज जीएलएस 350। इस लग्जरी कार में ऐसा क्या कुछ है खास कि बन गई नेहा की पसंद, आइए जानते हैं…मर्सडीज बेंज़, नेहा कक्कड़ की नई गाड़ी, जानें खूबियां
जानें क्या हैं इस गाड़ी की खूबियां

यूं तो ज्यादातर बॉलिवुड सिलेब्रिटीज लग्जरी कारें ही पसंद करते हैं। आउडी, बीएमडब्ल्यू, मर्सडीज, जैगवार लैंड रोवर, जीप आदि की गाड़ियां इनकी पहली पसंद होती हैं। अब नेहा भी मर्सडीज गाड़ी की मालिक बन गई हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर गाड़ी के साथ तस्वीर पोस्ट की। हम आपको बता रहे हैं कि क्या हैं इस एसयूवी की खूबियां।
2017 में किए गए थे कॉस्मेटिक बदलाव

मर्सडीज बेंज ने भारत में मई 2016 में GLS 350 को लॉन्च किया। पिछले साल यानी 2017 में इसमें कुछ बाहरी बदलाव किए गए। इनको कॉस्मेटिक बदलाव कहा गया।
नए हेडलैम्प्स, मल्टी बीम लैम्प्स से है लैस

जीएलएस 350 एसयूवी के 2017 मॉडल में कंपनी ने नए हेडलैम्प्स, मल्टी बीम लैम्प्स दिए। ये एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स से लैस हैं। इतना ही नहीं, इसमें मर्सडीज में सिल्वर कलर की ग्रिल भी दी।
गाड़ी में काफी बड़े एयर इनटेकर लगे हैं

इस गाड़ी में काफी बड़े एयर इनटेकर लगे हैं। इसके साथ ही क्रोम डिफ्यूजर भी काफी बड़ा है जो कि इसे प्रीमियम एसयूवी बनाने वाले कई फैक्टर्स में से एक है।
3.0 लीटर का दमदार वी6 बाई टर्बो डीजल इंजन

मर्सडीज बेंज की इस गाड़ी में 3.0 लीटर का दमदार वी6 बाई टर्बो डीजल इंजन दिया गया है। 258बीएचपी का पावर और 620 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करने में यह सक्षम है। इंजन को 9 स्पीड आॅटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस किया गया है। 
इंटीरियर

इंटीरियर के लिहाज से देखें तो यह 8 इंच के फ्री फ्लोटिंग इंफोटेनमेंट सिस्टम, थ्री स्पोक स्टीयरिंग वील, इंस्ट्रूमेंट कंसाल और टचपैड यूनिट है। टचपैड यूनिट फ्रंट सीट्स के बीच लगी है।

Related Articles

Back to top button