मनोरंजन

मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश के गाने पर FIR दर्ज…

मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर अपने एक वीडियो के चलते रातों रात वायरल हो गईं है. उनकी पॉपुलैरिटी इन‍ दिनों सातवें आसमान पर है. अब इस गाने को लेकर एक नया विवाद सामने आ रहा है. गाने के बोल में इस्तेमाल कुछ शब्दों पर आपत्ति की गई है. आंध्र प्रदेश के हैदराबाद में शिकायत की जांच के बाद फलकनुमा पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज कर ली गई है.प्रिया प्रकाश के गाने पर FIR दर्ज, मुस्लिमों की भावनाएं आहत करने का आरोप

हालांकि FIR प्रिया प्रकाश के नहीं बल्कि उनके गाने के ख‍िलाफ है. शिकायत के मुताबिक़ ‘Manikya Malaraya Poovi’’ के बोल से मुस्लिम समाज की धार्मिक भावनाएं आहत हुईं हैं. शिकायत हैदराबाद के फारुखनगर निवासी युवक ने की थी. सूत्रों के मुताबिक़ पुलिस फैक्ट्स की जांच कर रही है. इसे साइबर क्राइम डिपार्टमेंट को सौंपने की उम्मीद है. 

कौन हैं प्रिया प्रकाश?

प्रिया 18 साल की बीकॉम फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट हैं. वो केरल के त्रिशूर में रहती हैं. प्रिया की अपकमिंग मलयालम फिल्म ‘उरु आदर लव’ का गाना ‘मानिक्य मलाराया पूवी’ है. ये उनकी डेब्यू फिल्म है. गाना वैलेंटाइन वीक में वायरल हो गया है. यह फिल्म 3 मार्च को रिलीज होगी. गाने के वायरल होने के बाद प्रिया को इंस्टाग्राम पर एक दिन में 6 लाख से भी ज्यादा लोगों ने फॉलो किया है. इसके साथ ही प्रिया प्रकाश ने काइली जेनर और क्रिस्टियानो रोनाल्डो जैसी हस्तियों की बराबरी पर पहुंच गईं हैं.

वीडियो ने मेरी जिंदगी बदल दी

प्रिया प्रकाश वारियर ने एक इंटरव्यू में अपने फेम एक्सपीरियंस को लेकर कहा, ‘मुझे विश्वास ही नहीं हो रहा कि ऐसा कुछ हुआ है. इस वीडियो ने मेरी जिंदगी बदल दी है. कहा, फिल्म के इस रोमांटिक गाने के लिए डायरेक्टर चाहते थे कि मैं अपनी आईब्रो से कुछ अलग करूं. मुझे एक्सप्रेशन के जरिए प्यार का इजहार करना था. मुझे जो कहा गया मैंने वो कर दिया. प्रिया का कहना है कि मेरी लाइफ में अभी कोई भी स्पेशल पर्सन नहीं है.

क्या फिल्म की कहानी

वेलेंटाइन वीक पर छाए इस वीडियो ने मलयालम फिल्म उरु अदार लव को चर्चा में ला दिया है. ये स्कूल में टीनएज के बीच पनपे प्रेम की कहानी है. वायरल हुई इस क्ल‍िप को एडि‍ट कर अब अन्य वीडियो बनाए जा रहे हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

Related Articles

Back to top button