मनोरंजन

मलाइका अरोड़ा की ऐसी ड्रेस देख, अपशब्द कहने लगीं फराह खान

बॉलीवुड की फिट एंड हॉट एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा हमेशा ही अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं। वहीं कई बार उन्हें अपने इसी ड्रेसिंग सेंस की वजह से ट्रोल भी होना पड़ता है। इसी बीच मलाइका की कुछ और नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में एक बार फिर मलाइका का हॉट अवतार देखने के ​मिल रहा है। उनकी इन तस्वीरों को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। लेकिन मलाइका की तस्वीर से ज्यादा उनकी खास दोस्त डायरेक्टर और कोरियोग्राफर फराह खान का कमेंट खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

एक्ट्रसे मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनके फोटो हो या वीडियो इंटरनेट पर आते ही सुर्खियों में छा जाता है। हाल ही में मलाइका ‘मिस डीवा 2020’ इवेंट का हिस्सा बनीं। इस दौरान मलाइका ने फोटोशूट कराया। इवेंट में मलाइका टैंगरीन कलर के हाई स्लिट गाउन में नजर आईं। इस ड्रेस में वह बेहद ही हॉट नजर आ रही थीं। उनकी ये तस्वीरे सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं। बता दें जहां मलइका​ की इन तस्वीरों पर फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं। वहीं फराह खान ने भी कमेंट किया।

बता दें कि मलाइका की तस्वीर पर फराह खान ने मजाकिया अंदाज में कमेंट करते हुए ​लिखा, ‘कमीनी आज रात की गेम पार्टी में इस ड्रेस को पहनना।’ फराह खान के इस कमेंट पर फैन्स खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा ने ‘मिस डीवा 2020’ इवेंट में फैशन डिजाइनर Georges Chakra का ​डिजाइन किया हुआ गाउन पहना है। मलाइका ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जो काफी पसंद की जा रही हैं।

Related Articles

Back to top button