मनोरंजन

मलाइका का ये रूप देख खा जाएगें धोखा, 44 की उम्र में लग रही ‘माशाअल्लाह’

मलाइका अरोड़ा हाल ही में मेलबर्न में एक भारतीय फिल्म समारोह में भाग लेने के लिए गयी थी. जहां उनका स्टाइल स्टेटमेंट सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहा हैं। अक्सर मलाइका अपनी फिटनेस और स्टाइल को लेकर एक्टिव रही है। आए दिन वो सोशल मीडिया पर अपनी हॉट फोटोज पोस्ट करती रहती हैं।मलाइका का ये रूप देख खा जाएगें धोखा, 44 की उम्र में लग रही ‘माशाअल्लाह’

हाल ही में मलाइका को डिजाइनर अनामिका खन्ना की ब्लैक ड्रेस में देखा गया। जिसमें मलाइका बला की खूबसूरत लग रही थी। ड्रेस पर ब्लैक एंड व्हाइट रंग की कढ़ाई भी हो रखी थी। मालइका ने इस ड्रेस को साथ अपने बालों का ‘बन’ रखा था। इस ड्रेस में मलाइका की जितनी तारीख की जाए कम हैं।

मलाइका ने एक और ट्रेडिशनल ड्रेस पहनी थी जिसमें में किसी परी से कम नहीं लग रही थी 44 साल की मलाइका को इन फोटोज में देख उम्र का अंदाजा लगाना थोडा मुश्किल है। मलाइका ने मैटल और पीले कलर का लहंगा पहना है और उनके साथ मैटल  कलर की ही ज्वैलरी भी पहनी है दोनों ही ड्रेस में मलाइका काफी जच रही हैं।

बता दें कि मलाइका अरोड़ा को ‘इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न’ (आईएफएफएम) अवॉर्डस में बॉलीवुड डांस प्रतियोगिता के लिए बतौर जज आमंत्रित किया गया था इस साल आईएफएफएम में टेलस्ट्रा डांस प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए पूरे आस्ट्रेलिया से डांस प्रेमी उमड़ने के लिए तैयार थे इस शो की जज बनने को लेकर मलाइका काफी उत्साहित थी। हाल ही में मलाइका अरोड़ा खान और अरबाज खान का तलाक काफी सुर्खियों में रहा था। दोनों ने अलग होने के कोई कारण नहीं बताएं। वहीं इन दिनों एक हसीना के साथ नजर आ रहे हैं। ये हसीना कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस और मॉडल जॉर्जिया अंद्रियानी हैं, जो ‘गेस्ट इन लंदन’ फिल्म में नजर आई थीं। इन दोनों स्टार्स के अफेयर की खबरें काफी तेज हैं।

 

Related Articles

Back to top button