अद्धयात्म

महादेव के अंश है ये 6 नाम वाले लोग, गलती से भी ने लें इनसे पंगा, वरना हो जायेगा सर्वनाश

दोस्तों आज के समय में हर व्यक्ति महादेव को मानता है इनके पूरी दुनिया में भक्त है क्योंकि महादेव बहुत भोले है ये अपने भक्तो की भक्ति से बहुत जल्द प्रसन्न होते है और उनको मनचाहा वरदान देते है. आज हम आपको बतायेंगे महादेव के उन भक्तो के बारे में जो उनके अंश है. जी हां ये 6 नाम वाले लोग महादेव के प्रिय होते है अगर आप इनका बुरा करते है तो आपको पूरी जिन्दगी दुःख ही सहना पड़ता है. आइए जानते है कौन से ये लोग …महादेव के अंश है ये 6 नाम वाले लोग, गलती से भी ने लें इनसे पंगा, वरना हो जायेगा सर्वनाश

A नाम वाले लोग – A अक्षर से शुरू होने वाले लोग महादेव के सबसे करीब होते है. हर बुरी परिस्थिति से खुद महाकाल इन्हें बाहर निकालते है. इनपर सदैव महादेव की कृपा होने के कारण कोई भी बुरी शक्ति इनका कुछ नही बिगाड़ पाती है ऐसे लोगो से अगर आप घृणा करते है तो पाप के भागीदार कहलाये जाओगे.

C नाम वाले लोग – जिन लोगो का नाम C से शुरू होता है उनपर महादेव की विशेष कृपा होती है ऐसे लोगो से दुश्मनी करने पर आप मौत को बुलावा देते है या फिर आपका बुरा वक्त भी शुरू हो सकता है.

J नाम वाले लोग – J अक्षर से शुरू होने वाले लोग महादेव के ख़ास होते है ये लोग महादेव की सच्चे मन से आराधना करते है इनकी भक्ति से प्रसन्न होकर महाकाल इन्हें हर मुसीबत से बचाते है और इन्हें जिन्दगी में किसी भी चीज की कमी नही रखते है. इनका बुरा करने वालो का खुद बुरा होता है.

P नाम वाले लोग – जिन लोगो का नाम P से शुरू होता है उन लोगो को महादेव हमेशा खुश रखते है इसी वजह से ये लोग जहाँ भी रहते है वहां पर खुशियाँ बिखेरे रहते है कोई अगर इनके लिए अपने मन में किसी भी तरह का बैर रखता है तो उसका बुरा समय जल्द ही आ जाता है.

S नाम वाले लोग – S नाम वाले लोग दिल के सच्चे होते है इसी वजह से ये महादेव के लाडले माने जाते है हर मोड़ पर इनके साथ महादेव स्वयं रहते है इनके जीवन में दुःख कभी नही आता है हमेशा इन्हें खुशियाँ ही मिलती है. इसलिए गलती से भी कभी इन लोगो का दिल नही दुखाना चाहिए वरना आपको महादेव के क्रोध से कोई नही बचा पाएगा.

V नाम वाले लोग – जिन लोगो का नाम V से शुरू होता है इन्हें महादेव का अंश माना जाता है ऐसे लोगो से दुश्मनी लेना आपके लिए बहुत भारी पड़ता है. इन लोगो तक महादेव कोई तकलीफ नही आने देते है और हर मुसीबत से खुद इन्हें बाहर निकालते है.

Related Articles

Back to top button