Political News - राजनीतिTOP NEWSफीचर्ड

महाराष्ट्र: छापेमारी में सीज किए 53.46 लाख रुपये, NCP विधायक गिरफ्तार

चुनाव आयोग और पुलिस ने छापेमारी के दौरान महाराष्ट्र के घोड़बंदर के एक फ्लैट से 53.46 लाख रुपये जब्त करके राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के नेता रमेश कदम को गिरफ्तार कर लिया है। ठाणे पुलिस और चुनाव आयोग की टीम ने सूचना के आधार पर घोड़बंदर के फ्लैट पर छापेमारी की थी।

छापेमारी की जानकारी को साझा करते हुए अतिरिक्त मुख्य निर्वाचन अधिकारी दिलीप शिंदे ने कहा, ‘ठाणे पुलिस ने चुनाव अधिकारियों के दस्ते के साथ इस स्थान की छापेमारी की। छापेमारी के दौरान विधायक रमेश कदम फ्लैट पर मौजूद थे। उनके साथ फ्लैट का मालिक राजू ज्ञानू खरे भी था। छापेमारी के दौरान फ्लैट से 53 लाख 46 हजार कैश बरामद हुआ है। पुलिस और चुनाव टीम ने तुरंत कार्रवाई की और फ्लैट को सीज कर दिया।’

फ्लैट के मालिक राजू खरे को गिरफ्तार कर लिया गया है। रमेश वर्तमान में विधायक हैं और वह स्वतंत्र उम्मीदवार के तौर पर मोहोल विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। चुनाव आयोग ने आयकर विभाग को कैश बरामदगी के बारे में सूचित कर दिया है। मामले में जांच जारी है। बता दें कि महाराष्ट्र में 21 अक्तूबर को चुनाव होने वाले हैं। वहीं 24 अक्तूबर को नतीजे आएंगे।

Related Articles

Back to top button