अद्धयात्म

महीने की पहली तारीख को जन्‍में लोगों में होते हैं लीडर बनने के सारे गुण

आज हम आधुनिक होने के साथ साथ समझदार भी हो गए हैं लेकिन वहीं कई बार ऐसा भी होता है कि हमारे जीवन में कई संयोग ऐसे बनते हैं जिनपर विश्‍वास करना मुश्किल हो जाता है जिसे कई बार लोग अंधविश्वास कह कर अनदेखा कर देते हैं। लेकिन हां ये बात भी सच है कि कुछ संयोग सच होते हैं जिसे हमारा सांइटिफिक दिमाग भी नहीं मानता है और ये जानकारी किसी के करैक्टर और उसकी जन्‍म की तिथि से मिल सकता है।

महीने की पहली तारीख को जन्‍में लोगों में होते हैं लीडर बनने के सारे गुण

जी हां ये सुनकर आपको हैरानी हो रही होगी लेकिन ये एक प्रमाणित तरीका है, जिसका उदाहरण भी हम आपको देने जा रहे हे। वैसे कौन नहीं जानना चाहता के उसका करैक्टर कैसा होगा और ये काम करेगा या नहीं। तो आप ये तरीका अपना अपना और अपने परिवार और दोस्तों का भी कैरेक्‍टर जांच सकते हैं।

तो आइए जाने कैसे क्‍योंकि किसी को जानने के लिए ये बेहद ही शानदार तरीका है

सबसे पहले तो आपको बता दें कि अगर आपका जन्म का तारीख हो 1/10/19/28 है यानि की आप इन में से किसी भी एक दिन पैदा हुए थे तो मतलब आप खुश हो जाएं क्‍योंकि मतलब ये है कि आपके अंदर एक कमाल के लीडर बनने की खासियत है। इसका मतलब हुआ कि जहाँ जाओगे झंडे गाड़कर आओगे।

अगर आपका जन्म 2/11/20/29 में से किसी भी एक दिन हुआ है तो आपको हर छोटी-छोटी बातों को लेकर भावुक होने की आदत होगी। ये बात भले ही आपको सच न लग रही हो लेकिन ये बिल्‍कुल सही है। वैसे आपके बारे में एक अच्छी बात भी है कि आपके अंदर इन्टुशन पॉवर बहुत ज्यादा है।

अगर आपका जन्म 3/12/21/30 में से किसी भी एक दिन हुआ है तो आप समझ जाएं कि एक कलाकार हैं। क्‍योंकि ऐसे दिन में जन्‍में लोगों के अंदर क्रिएटिविटी कूट-कूट के भरी होती है।

अगर आपका जन्म 4/13/22/31 में से किसी भी एक दिन हो तो आप समझ जाए कि आप बहुत ही मेहनती हो। वैसे ये बेहद ही अच्‍छा गुण है क्‍योंकि जो मेहनत करता है फल भी उसी को मिलता है।

अगर आपका जन्म 5/14/23 में से किसी भी एक दिन हो तो आप समझ जाएं कि आपको साहसी काम करने का बहुत शौक है। आपकी जन्मतिथि तो यही कह रही है। ये अच्छी बात है क्योंकि कुछ तूफानी करते रहो तो जीवन में उत्साह बना रहता है।

अगर आपका जन्म 6/15/24 इनमें से किसी भी एक दिन हुआ है तो आप समझे कि आप बहुत ही बुद्धिमान हो। आपके पास सभी समस्याओं का हल होता है और आप सेकेंडो में इन्हें हल भी कर देते हो।

अगर आपका जन्म 7/16/25 तो समझ जाएं कि आप धार्मिक प्रवृत्ति के इंसान हैं। साथ ही आप शांतिमय वातावरण में रहना पसंद करते हैं।

अगर आपका जन्म 8/17/26 इनमें से किसी भी एक दिन हुआ है तो आपके पास बहुत पैसे होंगे। साथ ही अपने इन पैसों से आप सबका ध्यान भी रखते हैं।

अगर आपका जन्म 9/18/27 अगर आप इनमें से किसी दिन जन्मे हैं तो आपके लिए अपने परिवार से बढ़कर कुछ भी नहीं है। आप दिल से सोचते हैं और आपके लिए पैसों से ज्यादा प्यार मायने रखता है।

Related Articles

Back to top button