राज्य

मायके जा रही पत्नी की हुई हादसे में मौत, रोता पति बोला- मुझे अकेला छोड़ गई

ग्वालियर. अपने भाई की शादी में मायके जा रही महिला की सड़क हादसे में मौके पर ही मौत हो गई। बहन की मौत से शादी वाले घर में मातम पसर गया। मृतक महिला पूर्व सरपंच भी रह चुकी है। जानकारी के मुताबिक, महिला अपने भाई की लगुन में शामिल होने अपने पति के साथ बाइक पर जा रही थी। अचानक टूटे स्पीड ब्रेकर पर बाइक उछलने से वे गिर गई। सिर में चोट आने की वजह से मौत हो गई। 

मायके जा रही पत्नी की हुई हादसे में मौत, रोता पति बोला- मुझे अकेला छोड़ गई

कैसे हुआ हादसा…

– दरअसल, सबसे बड़ी बहन रानी का घर में सब बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। छोटे भाई की लगुन चढ़नी थी। हर जगह खुशी का माहौल था। बहन भी खुशी-खुशी अपने पति के साथ बाइक पर लगुन में आने के लिए निकलीं।

– जिस रास्ते से वह आ रहे थे, उसी रास्ते पर टूटे स्पीड ब्रेकर से बाइक का बैलेंस बिगड़ गया और वो उछल गई। जिस वजह से पीछे बैठी महिला सड़क पर गिर गई। बाइक की स्पीड 60 किमी प्रति घंटा थी। घटना दोपहर के समय की है।

– बाइक रोकने के बाद पति ने देखा तो उसकी मौत हो चुकी थी। डायल 100 की मदद से उन्हें ग्वालियर लेकर आए। यहां लाश को पीएम के लिए भेज दिया।

– गेंडेवाली सड़क के रहने वाले रमेशचन्द्र शाक्य की सबसे बड़ी बेटी रानी शाक्य की शादी टेकनपुर के रहने वाले शिवप्रसाद शाक्य से हुई थी। शिवप्रसाद बीएसएफ में पोस्टेड थे और अब खुद का लोडिंग वाहन चलाते हैं।

मुझे अकेला छोड़ गई

– पत्नी की मौत से शिवप्रसाद का रो-रोकर बुरा हाल था। वह जेएएच के ट्रॉमा सेंटर में रो-रोकर बेसुध हो गए। बार-बार यही कह रहे थे कि बिना कुछ कहे मुझे अकेला छोड़ गई, एक मिनट का भी समय नहीं दिया। नहीं तो मैं उसे बचा लेता।

– वह कह रहे थे कि मैं रोज इस सड़क से गुजरता हूं, लेकिन इसके बाद भी डिवाइडर का अंदाजा नहीं लगा और मेरी पत्नी मुझे छोड़कर चली गई। उधर रानी के तीनों बच्चों और बीमार मां को उसकी मौत के बारे में शाम तक नहीं बताया था। वह बार-बार बेटी के आने का पूछ रही थीं।

छोटे भाई की शादी की सबसे ज्यादा खुशी थी….

मृतक महिला के भाई मुताबिक, सबसे छोटे भाई की शादी की सबसे ज्यादा खुशी थी, सोचा न था ऐसा होगा हम सात भाई बहन हैं।

– सबसे ज्यादा खुशी मेरी बहन को थी। महीनों से शादी की तैयारी कर रही थी। हर रोज फोन पर दीदी बात करती थीं। सोचा नहीं था कि यह सब हमें देखना पड़ेगा।

– दीदी दो दिन पहले आने वाली थी, काम होने की वजह से वह नहीं आ सकी। दो दिन पहले आ जातीं तो शायद यह नहीं होता।

Related Articles

Back to top button