Lifestyle News - जीवनशैली

मिलिट्री स्टैंडर्ड के साथ LG ने लॉन्च किया X4+का स्मार्टफोन

LG ने शुक्रवार को अपना नया स्मार्टफोन LG X4+ को साउथ कोरिया में पेश किया। एलजी एक्स4 प्लस कंपनी का पहला ऐसा फोन है जिसमें LG Pay का सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा इस फोन के खासियत की बात करें तो इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर के जरिए सेल्फी और स्क्रीनशॉट लेने का फीचर है। यह फोन मोरक्कन ब्लू और लैवेंडर वायलेट कलर वेरियंट में मिलेगा। वहीं इस फोन ने यूएस डिपार्टमेंट ऑफ डिफेंस के 6-पार्ट MIL-STD 810G मिलिट्री स्टैंडर्ड को भी पास किया है जिसमें वाइब्रेशन, हाई टेम्परेचर, लो टेम्परेचर और थर्मल शॉक जैसे टेस्ट शामिल हैं। तो आइए जानते हैं इस फोन की अन्य खासियत और कीमत।

LG X4+ की कीमत और स्पेसिफिकेशन

LG X4+ में 5.3 इंच की एचडी आईपीएस डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 720×1280 पिक्सल है। इस फोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर, 2GB रैम और 32 जीबी स्टोरेज है जिसे 2 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन के कैमरे की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है जिसका वाइड एंगल 100 डिग्री है। वहीं इस फोन में एंड्रॉयड नूगट 7.0, Wi-Fi 802.11, ब्लूटूथ 4.2, NFC, USB टाइप-B और 3000mAh की बैटरी है।

फोन के बैकपैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर है, इसके साथ ही में फोन में LG Pay और Hi-Fi DAC ऑडियो का सपोर्ट दिया गया है। एलजी एक्स4 प्लस की कीमत KRW 300,000 यानी करीब 17,900 रुपये होगी। हालांकि इस फोन की लॉन्चिंग भारत में कब होगी इसकी अभी कोई जानकारी नहीं मिली है।

 
 

Related Articles

Back to top button