मनोरंजन

मीका के बाद अब इस खान को भी किया जा सकता है बैन, FWICE ने दी चेतावनी

पाकिस्तान में प्राइवेट कॉन्सर्ट करने के चलते मीका सिंह को बॉलीवुड में काम करने से बैन कर दिया गया है । ऑल इंडिया सिने वर्कर एसोसिएशन (AICWA) और फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एंप्लॉई (FWICE) ने मिलकर मीका सिंह के खिलाफ ये फैसला लिया है। मीका ने पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ के रिश्तेदार की पार्टी में गाकर भारतीयों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है।

बैन होने के बाद मीका ने एक माफीनामा भी जारी किया लेकिन कमेटी ने अपना फैसला वापस नहीं लिया । अब खबर आई है कि कमेटी सलमान खान को भी बैन कर सकती है । जी हां, कमेटी ने अपने फैसले में कहा है कि अगर मीका के साथ कोई भी सेलेब्रिटी काम करता है तो उसे भी बैन कर दिया जाएगा ।

दरअसल, सलमान खान अगले हफ्ते मीका के साथ एक प्रोग्राम करने वाले हैं । ये कॉन्सर्ट यूएस के अलग-अलग शहरों में होगा । इस टूर को नाम दिया गया है- ‘अप, क्लोज एंड पर्सनल विद सलमान खान’ । इस टूर को सोहेल खान की ईवेंट कंपनी ने जॉर्डी पटेल की कंपनी के साथ मिलकर ऑर्गनाइज किया है ।

मीका 28 अगस्त को हॉस्टन में होने वाले शो में शामिल हो सकते हैं। मिड डे की खबर के अनुसार, जॉर्डी पटेल से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा, ‘यूएस के कुछ लोकल प्रमोटर ने मीका को इनवाइट किया है । सलमान और मीका साथ में कुछ नहीं करने वाले हैं । यहां तक कि वो उनके साथ स्टेज भी शेयर नहीं करेंगे ।’

इस बारे में FWICE के महासचिव अशोक दुबे ने कहा, ‘मीका के साथ इंडस्ट्री में कोई भी काम करता है तो उसे बैन कर दिया जाएगा । इसमें टेक्नीशियन, डायरेक्टर, एक्टर और स्पॉट बॉय तक शामिल हैं । अगर सलमान भी उनके साथ काम करते हैं तो उन्हें भी बैन कर दिया जाएगा ।’

Related Articles

Back to top button