मनोरंजन

मुंबई में इस जगह होगी सोनम कपूर की शादी, ऐसी हो रही तैयारियां

सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस की शादी 7-8 मई को होने वाली है. पहले खबरें थीं कि दोनों की डेस्टिनेशन वेडिंग जेनेवा में होगी लेकिन अब ये शादी मुंबई में ही होगी. इस सेलिब्रेशन से जुड़ी कई नई जानकारियां समाने आई हैं. खबर है कि सोनम कपूर-आनंद आहूजा की ग्रैंड वेडिंग बांद्रा स्थित हेरिटेज हवेली में होगी.मुंबई में इस जगह होगी सोनम कपूर की शादी, ऐसी हो रही तैयारियां

करीबी सूत्रों की खबर के अनुसार, पहले डेस्टिनेशन वेडिंग का प्लान था. लेकिन सोनम की दादी की वजह से वेन्यू में बदलाव हुआ. अब शादी उनके घर के पास होगी. उनकी दादी ज्यादा ट्रैवल नहीं कर सकतीं और सोनम का परिवार डेस्टिनेशन से ज्यादा दादी का इवेंट में मौजूद होना जरूरी समझता है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सोनम-आनंद की शादी उनकी मौसी कविता सिंह के बांद्रा स्थित हैरिटेज हवेली में होगी. 55,000 स्क्वैयर फीट की इस प्रॉपर्टी में आलीशान और खूबसूरत पूजा का कमरा है.

एक्ट्रेस की शादी में 3 बड़े फंक्शन होंगे. जिनमें मेहंदी, संगीत और शादी शामिल हैं. ये तीनों ही इवेंट अलग-अलग जगह होंगे.

खबरों की मानें तो, संगीत सेरेमनी सोनम की बेस्ट फ्रेंड संयुक्ता नायर के फाइव स्टार होटल, द लीला में होगी. फराह खान संगीत फंक्शन को कोरियोग्राफ करेंगी. अनिल कपूर, सुनीता कपूर, करण जौहर, अर्जुन कपूर स्पेशल डांस परफॉर्मेंस देंगे.

वहीं मेहंदी का फंक्शन सोनम के 35 करोड़ के आलीशान डुप्लेक्स अपार्टमेंट, बांद्रा में होगी. यह अपार्टमेंट 7 हजार स्क्वायर फीट में बना हुआ है.

सोनम कपूर के फैंस उनकी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. उनकी शादी से जुड़ी हर डिटेल में फैंस काफी दिलचस्पी ले रहे हैं.

 

 

 

 

Related Articles

Back to top button