अन्तर्राष्ट्रीय

मुख्यमंत्री योगी ने रखा शोक प्रस्ताव, अटलजी को श्रद्घांजलि देने के बाद सदन हुई स्थगित

यूपी के विधानमंडल सत्र के पहले दिन सदन में सत्ता पक्ष व विपक्ष के नेताओं ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्घांजलि दी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक प्रस्ताव सदन में रखा। जिसके बाद सत्ता पक्ष व विपक्ष के नेताओं ने अटलजी को श्रद्घांजलि दी। जिसके बाद 27 अगस्त तक के लिए सदन स्थगित कर दिया गया।मुख्यमंत्री योगी ने रखा शोक प्रस्ताव, अटलजी को श्रद्घांजलि देने के बाद सदन हुई स्थगित

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अटलजी हमेशा ही हमारे लिए प्रेरणास्रोत बने रहेंगे। उन्होंने सबका साथ सबका विकास की भावना के तहत कार्य किया। मुख्यमंत्री योगी के बाद सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर सहित कई नेताओं ने श्रद्घांजलि दी। सदन में दो मिनट का मौन रखकर अटलजी की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की गई।

आपको बता दें कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का 16 अगस्त को दिल्ली के एम्स अस्पताल में निधन हो गया था। जिसके बाद दिल्ली में उनका अंतिम संस्कार किया गया। अटलजी की अस्थियां प्रदेश के जिलों की प्रमुख नदियों में प्रवाहित की जाएंगी और श्रद्घांजलि सभा का आयोजन किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button