उत्तर प्रदेश

मुलायम सिंह के करीबी नेता ने दिखाई गुडंई, तो पुलिसवालों ने की थाने में ठुकाई – देखें वीडियो

मुलायम सिंह के करीबी नेता ने दिखाई गुडंई, तो पुलिसवालों ने की थाने में ठुकाई 

बदायूं : योगी राज में यूपी पुलिस पूरे जोश में काम कर रही है। सपा राज में जहां पुलिस के हाथ बधें हुए थे तो वहीं योगी आदित्यनाथ ने माफियाओं को साफ कह दिया है कि, सुधर जाओ या यूपी छोड़ दो। ऐसे में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो बदायूं जिले के सदर कोतवाली थाना का है, जिसमें थाने के अंदर एक इंस्पेक्टर मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के जिलाध्यक्ष स्वाले चौधरी को लाठियों से पीटते दिख रहा है। स्वाले मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड का जिलाध्यक्ष है। 

अभी-अभी: सोनिया गांधी ने खाया जहर हॉस्पिटल में हुई… मचा हडकंप, पुरे देश में शोक की लहर…

बस में सवारी भरने को लेकर दिखा रहा था गुडंई –

दरअसल, दो दिन पहले बस में सवारियों को बैठाने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया था। जिसमें एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के लोगों को बुरी तरह से पीटा, जिसके बाद उन्होंने सड़क जाम कर दिया। इन लोगों ने फायरिंग की और प्राइवेट व रोडवेज की बस में तोड़फोड़ भी की। मामले को शांत कराने मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने दोनों पक्षों के 13-13 लोगों को गिरफ्तार किया, जिसमें समाजवादी पार्टी के यूथ ब्रिगेड का जिला अध्यक्ष स्वाले चौधरी भी था। जहां सपा नेता शहर कोतवाली पर अपना रौब दिखाने लगा। जिसके बाद कोतवाल ने सपा नेता को जमकर पीट डाला।

स्वाले चौधरी की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी चंद्र प्रकाश ने उस इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया। वायरल हुए इस वीडियो के मुताबिक रविवार रात कोतवाली में इंस्पेक्टर कोतवाली लोकेंद्र सिंह स्वाले चौधरी को लाठियों से पीटते हुए दिख रहे हैं। एक सिपाही ने स्वाले को पकड़ रखा था और इंस्पेक्टर उस पर एक के बाद एक लाठियां बरसा रहे थे। यह वीडियो एसएसपी चंद्र प्रकाश तक पहुंचा और उन्होंने इसे गंभीरता से लेते हुए इंस्पेक्टर कोतवाली लोकेंद्र सिंह को सस्पेंड कर दिया।

दीपिका के घर गुंजी बच्चे की किलकारियां, दिया बेटे को जन्म

सिपाही ने वीडियो बनाकर कर दिया वायरल –

कोतवाली के अंदर इस तरह का वीडियो वायरल होने के बाद यह चर्चा हो रही है कि इसे किसने बनाया। उस वक्त कोतवाली में सिर्फ पुलिस स्टाफ था जिसमें शक एक सिपाही पर है। जब इंस्पेक्टर कोतवाली स्वाले चौधरी को पीट रहे थे, उसी वक्त कोतवाली के ही सिपाही ने इसका वीडियो बनाकर व्हाट्सएप के जरिये वायरल कर दिया। इस कारण विभाग की फजीहत हुई व इंस्पेक्टर कोतवाली लोकेंद्र सिंह को सस्पेंड कर दिया गया। यह वीडियो मोबाइल के जरिए इतनी सावधानी से बनाया गया कि इंस्पेक्टर को इसकी भनक तक नहीं लगी।

 देखें वीडियो – https://youtu.be/rq1IbvdQ_xI?t=32

 

 

Related Articles

Back to top button