स्पोर्ट्स

मैदान पर धोनी ने किया ऐसा काम, बुरी तरह डर गए रविंद्र जडेजा..

नई दिल्ली. इस देश में हर तरफ आईपीएल की ही चर्चा हो रही है. आईपीएल का 11वां सीजन अपने रंग में है. अब ये सीजन उस मोड़ पर पहुँच चूका है जहाँ से हर मैच बहुत ही मह्व्त्पूर्ण है. किसी की एक जित किसी के सेमिफैनल के समर को रोक सकती है. ऐसे में टीम मालिकों से लेकर खिअल्दियों तक सब का उत्साह और जूनून अपनी सीमा पार कर चूका है. कुछ खिलाडी ने अच्छा प्रदर्शन किया तो वही कुछ बड़े नाम अभी तक खुद को साबित नहीं कर पाए है. टीम मालिक भी ये दकेह रहे है काहिर किस खिलाडी को कितने में कह्रीदा था और क्या वो अपनी कीमत अदा कर रहा है. इस दौरान कुछ बेहद महंगे खिलाडी फूस नजर आ रहे है तो वही कुछ बेहद का दाम में बीके खिलाडी अपनी टीम को मैच पर मैच जितवा रहे है.

आईपीएल में हर बार की तरह चर्चा न सिर्फ खेल की है बलि मैदान में होने वाली दूसरी घटनाए और मैदान के बहार होने वाली बातें सब कुछ चर्चा में है. आलम ये है कि किसी भी मैच से पहले बिलकुल युद्ध जैसा माहौल तैयार रहता है. इस बीच रोज मैच हो रहे है और वीक एंड पर एक दिन में दो-दो मैच का मजा लोग ले रहे है. इस सबके बीच आज हम आप को एक बेहद अहम जानकरी सझा कर रहे है.

हम आप को बता रहे है आईपीएल के 46वें मुकाबले में हुए हादसे के बारे में. जिसमें महेंद्र सिंह धोनी ने कुछ ऐसा किया कि रविन्द्र जडेजा दर गए. इस मैच में जब सनराइजर्स हैदराबाद का स्कोर पहले बल्लेबाजी करते हुए 6.5 ओवर में 1 विकेट पर 38 रन था तभी ये हुआ. ये ओवर हरभजनकर रहे थे उन्होंने गेंद डाली जिसपर बल्लेबाजी कर रहे शिखर धवन ने लेग साइड में धीमा शॉट खेलकर रह लेने दौड़े. जब धोनी ने देखा कि गेंद के पास कोई फील्डर नहीं है तो वे खुद गेंद के पीछे दोड़ पड़े. जैसे ही गेंद के पास धोनी पहुंचे वैसे ही रविंद्र जडेजा भी गेंद को पकड़ने की स्थिति में आ गए थे. लेकिन धोनी ने गेंद को हाथ में लेते ही ऐसा रिएक्ट किया जैसे वे गेंद को पकड़कर रविंद्र जडेजा की तरफ तेजी से फेकेंगे. ऐसा सिर्फ धोनी ने मजे लेने के लिए किया, मगर रविंद्र जडेजा इससे उस समय काफी डर से गए जिसे देख धोनी भी हंसने लगे.

Related Articles

Back to top button