Uncategorized

मोटो ई4 के भारत में लॉन्च होने की ख़बर, जानें कीमत व स्पेसिफिकेशन

लेनोवो द्वारा भारत में मोटो ई4 स्मार्टफोन लॉन्च किए जाने की ख़बर है। यह स्मार्टफोन अब भारत में खरीदने के लिए उपलब्ध है। एक जाने-माने ऑफलाइन रिटेलर के मुताबिक, मोटो ई4 की कीमत भारत में 8,999 रुपये रखी गई है। हालांकि, अभी स्मार्टफोन को इसी रिटेल कीमत के साथ बेचे जाने की ख़बरें हैं। लेकिन आधिकारिक तौर पर मोटो ई4 के लॉन्च और कीमत की जानकारी लेनोवो ने साझा नहीं की है।

मोटो ई4 के भारत में लॉन्च होने की ख़बर, जानें कीमत व स्पेसिफिकेशन मुंबई के रिटेलर महेश टेलीकॉम ने एक वीडियो साझा किया है जिसमें उनके रिटेल स्टोर में मोटो ई4 के स्टॉक को देखा जा सकता है। उत्तरी अमेरिका में इस  स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन प्रोसेसर दिया गया था जबकि भारत में फोन को मीडियाटेक प्रोसेसर के साथ पेश किया है। लेनोवो ने इससे पहले गैज़ेट्स 360 के साथ बातचीत में पुष्टि की थी कि उत्तरी अमेरिका से बाहर फोन को मीडियाटेक एमटीके6737एम चिपसेट के साथ लॉन्च किया जाएगा। हमने भारत में मोटो ई4 की कीमत और उपलब्धता की पुष्टि करने के लिए लेनोवो से बात करने की कोशिश की है और इस बारे में कोई जानकारी मिलते ही हम कॉपी को अपडेट करेंगे।

इसके अलावा, मोटो इंडिया ने भारत में मोटो ई4 प्लस को भी जल्द लॉन्च किए जाने की पुष्टि की है। पहला टीज़रजारी करने के बाद, कंपनी ने एक यूट्यूब वीडियो पब्लिश कर पुष्टि की है कि 5000 एमएएच बैटरी वाला स्मार्टफोन जल्द भारत आएगा।

Moto E4 के स्पेसिफिकेशन
मोटोरोला मोटो ई4 में 5 इंच का एचडी (720 x 1280 पिक्सल) डिस्प्ले है। हैंडसेट में मेटल डिज़ाइन का इस्तेमाल हुआ है। कैमरे की बात करें तो Moto E4 में 8 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस रियर कैमरा है। सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है।
 
मोटोरोला के अन्य स्मार्टफोन की तरह Moto E4 स्टॉक एंड्रॉयड से लैस होगा। इसमें एंड्रॉयड 7.1.1 नूगा का इस्तेमाल होगा। मल्टीटास्किंग को आसान बनाने के लिए मौज़ूद है 2 जीबी रैम। इनबिल्ट स्टोरेज 16 जीबी है। अच्छी बात यह है कि इस फोन में माइक्रोएसडी कार्ड के लिए सपोर्ट भी मौज़ूद है। इस हैंडसेट की अहम खासियतों में 2800 एमएएच की बैटरी है।

 
 

Related Articles

Back to top button