मनोरंजन

मोहित रैना नहीं बल्कि इस टीवी एक्टर पर फिदा हैं मौनी रॉय, लेकिन किस्मत ने नहीं दिया साथ

गौरतलब है कि बॉलीवुड में मौनी रॉय ने अपने करियर की शुरुआत गोल्ड फिल्म से की है. जिसमे उनके साथ अक्षय कुमार भी है. वही अगर मौनी रॉय के निजी जीवन की बात करे तो ये तो सब जानते ही है कि मौनी रॉय टीवी एक्टर मोहित रैना को डेट कर रही थी. हालांकि अब उनका ब्रेक अप हो चुका है. मगर आज हम आपको मौनी रॉय के बारे में एक ऐसी बात बताने जा रहे है, जिसके बारे में जान कर शायद आप भी हैरान रह जायेंगे. जी हां दरअसल जब मौनी रॉय नागिन शो में काम कर रही थी, तब उनकी नजदीकियां अर्जुन बिजलानी के साथ काफी बढ़ गई थी.मोहित रैना नहीं बल्कि इस टीवी एक्टर पर फिदा हैं मौनी रॉय, लेकिन किस्मत ने नहीं दिया साथ

बरहलाल आपको जान कर हैरानी होगी कि मौनी रॉय अर्जुन को बेहद पसंद करने लगी थी. वही अगर खबरों की माने तो ऐसा सुनने में आया है कि वो अर्जुन से शादी तक करना चाहती थी. जी हां मौनी ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान ये कहा था कि उन्हें अर्जुन के साथ समय बिताना बेहद पसंद है. हालांकि अर्जुन ने यह बात साफ कर दी थी कि उन्हें केवल अपनी पत्नी नेहा के साथ समय बिताना ही अच्छा लगता है. वैसे आप सब को ये तो याद ही होगा कि नागिन शो में अर्जुन और मौनी की जोड़ी को दर्शको ने कितना पसंद किया था.

यहाँ तक कि इन दोनों के बीच कई इंटिमेट सीन भी दिखाए गए थे. हालांकि अर्जुन ने यह बात साफ कर दी थी कि मौनी केवल उनकी अच्छी दोस्त है और उनके मन में मौनी के लिए कोई भावनाएं नहीं है. शायद यही वजह है कि नागिन की पहली सीरीज में मौनी रॉय के साथ काम करने के बाद अर्जुन बिजलानी ने उनके साथ नागिन 2 में काम नहीं किया. हालांकि अब मौनी रॉय अपने करियर और जीवन में आगे बढ़ चुकी है और कई बॉलीवुड फिल्मे एक साथ कर रही है.

Related Articles

Back to top button