अपराधदिल्लीफीचर्ड

मौसी करवा रही थी वेश्यावृति, विरोध करने पर होती थीं दरिंदगी की सभी हदें पार

देश की राजधानी दिल्ली में 16 वर्षीय किशोरी के साथ इस कदर दरिंदगी बरती जा रही थी कि सुनने वालों की रूह भी कांप जाए। किशोरी से छोटी से उम्र में वेश्यावृति करवाई जा रही थी। किशोरी ग्राहक के पास जाने से मना करती थी उसके साथ मारपीट की जाती थी। उसे करंट लगाया जाता था। दरिंदों ने सारी हदें तब पार कर दी थी कि जब किशोरी के निजी अंगों के अंदर पेट्रोल व सब्जियां डाली जाती थीं।मौसी करवा रही थी वेश्यावृति, विरोध करने पर होती थीं दरिंदगी की सभी हदें पार
शराब पिलाई जाती थी और नशे की गोलियां दी जाती थीं। सफदरजंग एंक्लेव थाना पुलिस ने मामला दर्जकर पीड़ित किशोरी की मौसी व तीन दलालों को गिरफ्तार कर लिया है।

मौसा ने किया था रेप

दक्षिण जिले के वरिष्ठ अधिकारी ने किशोरी के साथ दरिंदगी होने व चार गिरफ्तारी होने की पुष्टि की है। दक्षिण जिला पुलिस अधिकारियों के अनुसार किशोरी प्रिया(बदला हुआ नाम, 16) ने सफदरजंग एंक्लेव थाना पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उसकी मौसी बॉबी विश्वास उसे घुमाने के बहाने गांव से दिल्ली ले आई थी।
 
उसकी मौसी कृष्ण नगर, सफदरजंग एंक्लेव में किराए पर रहती थी। इस दौरान उसकी मौसी कई जगह किराए पर रही। उसके मौसा अवधेश ने मुनिरका में उसके साथ दुष्कर्म किया।
 
इसके बाद मौसी उसे हुमायूपुर, सफदरजंग एंक्लवे लेकर आ गई। यहां पर मौसी लड़कों को घर में वेश्यावृति करने के लिए बुलाती थी। जब उसने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई और उसके निजी अंगों में बैगन व अन्य सब्जी डाली गईं।
मौसी ने उसे करीब एक वर्ष तक घर में बंधक बनाकर रखा। वह उससे वेश्यावृति करवाती रही। मौसी उसे जबरदस्ती शराब पिलाती थी। नशे की गोलियां दी जाती थीं।

एक दिन में दस-दस ग्राहक आते थे..

प्रिया ने शिकायत में कहा है कि एक दिन में दस-दस ग्राहक आते थे। वह घर से बाहर दिनेश व राजू नामक दलालों के पास वेश्यावृति केलिए भेजती थी। ये दलाल उसे आगे वेश्यावृति के लिए भेजते थे।

जब उसने कहा कि उससे अब और सहन नहीं होता तो उसकी मौसी ने उसे बहुत मारा और उसके निजी अंगों पर पेट्रोल डाला। इतना ही नहीं निजी अंगों पर मिर्ची का पाउडर डाला गया।

प्रिया को एक दिन मौका लग गया और वह सीमा नाम की दीदी केपास भागकर चली गई। सीमा नाम की महिला प्रिया को सफदरजंग एंक्लेव थाने पहुंची।

सफदरजंग एंक्लेव थाना पुलिस ने मामला दर्जकर प्रिया की मौसी बॉबी विश्वास व तीन दलालों को गिरफ्तार कर लिया। पीड़ित किशोरी बहुत ज्यादा सदमे में है। वह अपना होशहवास खोई हुई है।

पुलिस ने उसकी काउंसलिंग कराई है। सफदरजंग एंक्लेव थाना पुलिस बाकी आरोपियों की तलाश कर रही है। पुलिस ने किशोरी के माता-पिता को सूचना दे दी है। प्रिया केकोर्ट में सीआरपीसी की धारा 164 के तहत बयान हो गए हैं।

 
 

Related Articles

Back to top button