मनोरंजन

यदि काम अच्छा न हो तो मुझे ना कहने में खुशी होगी: क्रिसैन

मुंबई : अभिनेत्री क्रिसैन बरेट्टो के लिए छोटा पर्दा बिल्कुल नया नहीं है। जब से उन्होंने टेलीविजन जगत में कदम रखा है तब से ही वे अपने फैंस का मनोरंजन करते हुए उनका ध्यान खींच रही हैं। इस खूबसूरत अभिनेत्री ने अनेक शोज़ किए हैं और अब वो जल्द ही एंड टीवी के शो ‘लाल इश्क‘ के आने वाले एक एपिसोड में नजर आएंगी। यह शो रोमांस और सुपरनैचुरल ड्रामा से भरपूर एक एपिसोडिक सीरीज है। अपने रोल के चुनाव को लेकर कभी समझौता नहीं करने वाली यह युवा अभिनेत्री काम के मामले में ‘क्वांटिटी‘ यानी संख्या से ज्यादा ‘क्वालिटी‘ यानी गुणवत्ता को महत्व देती हैं। उन्हें भले ही थोड़ी मुश्किल हो, लेकिन वो अपने सामने आने वाले हर अवसर का आकलन जरूर करती हैं और इसमें अपना सर्वश्रेष्ठ देती हैं।

उनका मानना है कि खुद को भावनात्मक और पेशेवर रूप से बनाए रखने के लिए अपनी रोजी कमाने के साथ-साथ अपना आत्मसम्मान भी बनाए रखना चाहिए। साथ ही ऐसा उल्लेखनीय काम करना चाहिए जिसके लिए आप पहचाने जाते हैं। ‘लाल इश्क‘ में अपने किरदार और अच्छे किस्म के रोल चुनने को लेकर क्रिसैन कहती हैं, ‘‘काम करने के लिए बहुत-से रोल्स मिल जाते हैं। यह अच्छी बात है, लेकिन मेरे पास जो भी ऑफर आता है मैं उसे समझने की कोशिश करती हूं और यदि मैं इसमें सहज होती हूं तभी इसके साथ आगे बढ़ती हूं। पूर्व में मैंने अनेक तरह के रोल्स किए हैं लेकिन मैं ऐसी नहीं हूं कि अपने सामने आने वाले हर ऑफर को स्वीकार कर लूं। मैं जो भी रोल करूं वो कहानी में महत्वपूर्ण होना चाहिए। एक एक्टर के तौर पर मुझे लगता है कि इस शो में मेरे किरदार के अलग-अलग पहलू हैं। मैं अपने हर रोल का चुनाव इसी तरह से करती हूं। मैं अपने पैसे समझदारी सेे खर्च करती हूं ताकि रोल का चुनाव करते वक्त मैं ना भी कह सकूं और अपनी पहचान बरकरार रख सकूं।”

शाइका प्रोडक्शन्स के निर्माण में बने इस शो की कहानी सनी (करण खंडेलवाल) की जिंदगी में झांकती है। करण एक मशहूर एक्शन मास्टर है, जिसने अपने अतीत में एक शर्मनाक काम किया था। लेकिन उसका अतीत तान्या (क्रिसैन बरेट्टो) नाम की एक हीरोइन के जरिए सनी के पिता (अमाल मलिक) की जिंदगी में हलचल मचाने लौट आता है। इस हीरोइन के साथ सनी एक फिल्म की शूटिंग कर रहा होता है। यह कहानी अतीत के बदले की कहानी है जिसमें एक अलौकिक मोड़ भी है। क्रिसैन आगे बताती हैं, ‘‘एंड टीवी के साथ यह मेरा दूसरा शो है। मैं ‘लाल इश्क‘ करने को लेकर उत्साहित हूं। मैं इस शो के आगामी एपिसोड में अभिनेत्री का रोल निभा रही हूं। मेरा किरदार तान्या पर एक ऐसी लड़की की आत्मा का साया होता है जिसका बलात्कार और हत्या कर दी गई थी। यह न सिर्फ मेरे लिए चुनौतीपूर्ण था बल्कि कुछ ऐसा था जो मैंने इससे पहले कभी नहीं किया। उम्मीद करती हूं दर्शक इस एपिसोड को और मेरी परफॉर्मेंस को पसंद करेंगे।‘‘ बहरहाल, क्रिसैन बरेट्टो को इस रोल में देखना दिलचस्प होगा।

Related Articles

Back to top button