अद्धयात्म

यहाँ अपनी हस्तरेखा से जाने सरकारी नौकरी मिलने के योग हैं या नहीं

वर्तमान समय में अधिकतर युवाओं की पसंद है सरकारी नौकरी क्योंकि युवा ऐसी नौकरी करना चाहते हैं जो भविष्य को सुरक्षित रख सकें जो कि प्राइवेट नौकरी में हो पाना थोडा मुश्किल हैं। इसी के चलते आजकल सरकारी नौकरी को पाना मुश्किल हो गया हैं क्योंकि कॉम्पिटिशन बढ़ गया हैं। कई लोगों को तो नौकरी पाने में सालों लग जाते हैं तो कईयों को सिर्फ निराशा ही हाथ लगती हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि आपके हाथों की लकीरें भी आपको बता सकती है कि आपको सरकारी नौकरी मिलेगी या नहीं। जी हाँ, हस्तरेखा ज्योतिष के अनुसार कुछ ऐसे योग बताए गए हैं, जिनसे ये मालूम हो सकता है कि किसी व्यक्ति को सरकारी नौकरी मिलने के योग हैं या नहीं। तो चलिए जानते हैं कैसे जानें उन सरकारी नौकरी के उन योगों के बारे में।

* जिन लोगों की हथेली में सूर्य पर्वत (रिंग फिंगर के नीचे होता है) उभरा हुआ हो और इस पर्वत पर एक सीधी रेखा बिना किसी रुकावट की हो तो ऐसे लोगों को सरकारी नौकरी मिलने की संभावनाएं रहती हैं।

* यदि किसी व्यक्ति की हथेली में गुरु पर्वत (इंडेक्स फिंगर के नीचे होता है) पर सूर्य पर्वत से चलकर कोई रेखा आ रही हो तो ये भी अच्छी नौकरी मिलने का शुभ संकेत है।

* जिन लोगों की हथेली में गुरु पर्वत उठा हुआ है और उस पर बहुत सी सीधी रेखाएं हैं तो ऐसे लोगों को भी सरकारी नौकरी मिलने की संभावनाएं काफी अधिक रहती हैं।

* जिस व्यक्ति की हथेली में भाग्य रेखा से कोई शाखा निकल कर गुरु पर्वत की ओर जाती है, वह भाग्यशाली होता है। ऐसे व्यक्ति को सरकारी नौकरी में ऊंचा पद मिल सकता है।

* यदि किसी व्यक्ति की हथेली में भाग्य रेखा से निकलकर कोई शाखा सूर्य पर्वत की ओर जाती है तो यह भी शुभ संकेत है। ऐसे व्यक्ति को सरकारी क्षेत्र में लाभ मिल सकता है।

Related Articles

Back to top button