अजब-गजब

यहां मोटे लोगों के लिए बना रिसोर्ट है, जी भर कर सकते हैं एन्जॉय

प्लस साइज़ यानि मोटे लोग जिनके लिए हर चीज़ मुश्किल होती हैं, हर जगह उन्हें झेलना पड़ता है और आसानी से कहीं भी उन्हें जगह नहीं मिलती. वो बाहर जाने से हिचकते हैं, सोचते हैं लोग हंसेंगे. इसलिए वो कहीं भी जाना पसंद नहीं करते. लेकिन अब ऐसा सोचने की जरूरत नहीं हो. क्योंकि खास प्लस साइज़ लोगों के लिए रिसॉर्ट खुल चुका है जहां पर उन्हें कोई नहीं टोकने वाला होगा. यहां सिर्फ प्लस साइज़ वालों को ही एंट्री दी जाती है. ये अनोखी जगह बहामास के एल्यूथेरा में खोली गयी है.

जानकारी के लिए बता दें, यहां मोटे लोगों के हिसाब से ही कुर्सियां और गद्दे भी बनाए गए हैं, जबकि ये सारी चीजें आमतौर पर एक से आकार की होती हैं. कैरेबियन आइलैंड पर स्थित इस रिजॉर्ट में मोटे लोगों को चिढ़ाने वाला कोई नहीं मिलेगा. दरअसल  ये रिजॉर्ट रिएल्टी शो आइटीवी शो क्लब 18-30 का थीम है जो करीब 20 मोटे लोगों की हॉलिडे मस्ती को रिकॉर्ड करेगा. यानि मोटे लोग आराम से मस्ती कर सकते हैं और अपनी लाइफ एन्जॉय कर सकते हैं.

इसके साथ ही  बता दें, शो में लगभग 114 से190 किलो वजनी लोगों को शामिल किया जाएगा. इस शो के जरिए दूसरे लोगों को भी मोटापे की वजह से शर्मिंदगी न करने के लिए प्रोत्साहन मिलेगा. इससे उन्हें जीने का कॉन्फिडेंस आएगा.

Related Articles

Back to top button