अपराध

युवक ने शादीशुदा महिला से की शादी, तो बेहोश करके लगा दी आग

बिहार के सीतामढ़ी जिले में एक 25 साल के युवक की इसलिए हत्या कर दी क्योंकि उसने पहली बीवी के रहते हुए दूसरी शादीशुदा महिला से विवाह कर लिया था. रविवार को हुई यह घटना जिले के ओरलहिया गांव की है जहां पर कुछ लोगों ने श्रवण महतो नाम के इस युवक की जमकर पिटाई की और बेहोश हो जाने के बाद उसे आग के हवाले कर दिया. युवक की मौत हो गई.

युवक ने शादीशुदा महिला से की शादी, तो बेहोश करके लगा दी आगइसी साल अप्रैल में श्रवण ने अपनी पहली पत्नी को छोड़कर दुखिया नाम की एक शादीशुदा महिला से शादी कर ली थी. लोगों के विरोध के बावजूद ये शादी हुई थी. परिवार वालों की नाराजगी की वजह से दोनों शादी के बाद गांव से फरार हो गए.

लेकिन अक्टूबर में श्रवण और दुखिया दोबारा अपने गांव वापस लौटे. पिछले 2 महीने से दोनों गांव में रह रहे थे. इसी दौरान रविवार को जिस परिवार में दुखिया की पहली शादी हुई थी, उसके लोगों ने अपराधियों को भेजकर कर श्रवण पर जानलेवा हमला करवा दिया. जब वह बेहोश हो गया तो उस पर पेट्रोल जाकर आग के हवाले कर दिया.

श्रवण के भाई ने सहीयारा थाने में 15 लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है. पुलिस ने बताया कि इस मामले में सभी अभियुक्त फरार चल रहे हैं. पुलिस गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

पुलिस ने बताया कि श्रवण और दुखिया की शादी के बाद, दुखिया के पहले ससुर ने श्रवण के द्वारा दुखिया के अपहरण की शिकायत की थी. वहीं, शुक्रवार को दुखिया के पहले ससुर ने अपराधी भेजकर उसे अगवा करने की कोशिश की थी, मगर गांव वालों ने बीच में आकर उन्हें रोक दिया.

Related Articles

Back to top button