अपराधउत्तर प्रदेश

युवती के शव के पास पुलिस को मिला ऐसा आपत्तिजनक सामान देखकर हैरान रह गये

मुरादाबाद के कटघर के कल्याणपुर में करीब 38 वर्षीय अज्ञात महिला की हत्या कर उसका शव एक प्लाट के अंदर बने पानी के टैंक में फेंक दिया। छानबीन के दौरान घटनास्थल पर  शराब की बोतल और यूज्ड कंडोम मिले हैं।

युवती के शव के पास पुलिस को मिला ऐसा आपत्तिजनक सामान देखकर हैरान रह गये इससे किसी सेक्स रैकेट का अंदेशा गहरा गया है। पुलिस के अनुसार युवती के शव की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। एसएचओ कटघर अजीत सिंह ने बताया कि कल्याणपुर में कटघर निवासी अशोक कुमार का प्लाट है। इस प्लाट में वह फैक्ट्री बनाना चाह रहे थे।

निर्माण कार्य हो रहा था। लेकिन अशोक की मौत के बाद निर्माण कार्य रोक दिया गया था। प्लाट की चार दीवारी हो गई थी लेकिन उसमें गेट नहीं लगा था। इस प्लाट में रविवार सुबह घास चराने के लिए बकरियों को लेकर बच्चे गए थे।

उन्होंने प्लाट के अंदर ही मौजूद एक पानी के टैंक में सलवार सूट पहने युवती का शव पड़ा देखा। इसकी सूचना बच्चों ने स्थानीय लोगों और चौकीदार राजेंद्र को दी थी। राजेंद्र की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया।

युवती के सिर में चोट के निशान थे। खून निकला हुआ था। शव करीब दो से तीन दिन पुराना लग रहा था। आसपास के लोगों को बुलाकर शव की शिनाख्त के प्रयास कि ए गए लेकिन सफलता नहीं मिली।

इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। समय पर शव का पोस्टमार्टम करवाने के लिए पुलिस द्वारा कागज तैयार नहीं किए जा सके, इस वजह से रविवार को शव का युवती के शव का पोस्टमार्टम नहीं हो सका है। सोमवार को शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

Related Articles

Back to top button