अजब-गजब

युवती ने ऑनलाइन ऑर्डर की स्कर्ट, लेकिन आ गई ऐसी चीज, जिसे देख उड़ गये लड़की के होश

आजकल हर इंसान ऑनलाइन शॉपिंग का उपयोग करने लगा है। जिसके चलते किसी भी चीज की अगर आवश्यक्ता होती है तो वह ग्राहक की अंगुलियों के इशारे पर उपलब्ध होती है। लेकिन दोस्तों कई बार ऑनलाइन शॉपिंग मे भी कई तरह की परेशानियां आ जाती है। जिससे हम मंगाते कुछ और है और आ कुछ और जाता है। आज आपको एक ऐसा ही मामला बता रहे है।

जिसके बारे में जानकर आप चौंक जाएगें। क्योंकि एक महिला ने अपने लिए स्कर्ट ऑर्डर की थी। लेकिन उसके जो चीज आई उसे देखकर वह दंग रह गई। जानकारी के अनुसार एक 21 वर्षीय लड़की लियोनी पैटिसन से जुड़ा ये मामला है। बताया जा रहा है कि इस युवती ने प्रैटीलिटलथिंग वेबसाइट से 2,283 एक स्कर्ट ऑर्डर की थी।

लेकिन उसके साथ उसे एक खुला हुआ कंडोम का पैकेट भी आ गया। ये देखकर लियोनी को प्रैटीलिटलथिंग कंपनी पर बहुत गुस्सा आया। इसके बाद युवती ने सोशल मीडिया पर कंपनी की इस हरकत को पोस्ट भी किया है। और कंपनी की करतूत के बारे मे बताया है।
इतना ही नहीं इसके बाद कंपनी को इस यवती ने खूब खरीखोटी सुनाई। हालाकिं इस पोस्ट के बाद लोग इसे लेकर तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं. लोगों की प्रतिक्रिया है कि यह पैकेट लियोनी के ब्वॉयफ्रेंड का होगा।

हालांकि इसके बाद कंपनी ने अपनी इस हरकत के लिए मांफी मांगी है। साथ ही कहा है कि इस मामले की जांच कराई जाएगी आखिर ग्राहक तक यह कैसे पहुंचा। वही कंपनी ने इस ग्राहक की डिटेल भी मांगी है।

Related Articles

Back to top button