स्पोर्ट्स

युवराज ने पंत की जमकर तारीफ कहा आज उसने बेहतरीन प्रदर्शन किया

नई दिल्ली। वर्ल्ड कप 2011 में भारत की जीत के हीरो रहे का मानना है कि असाधारण प्रतिभा है व उसे उचित तरीके से निखारा जाना चाहिए जिससे कि वह इंडियन क्रिकेट में अगला बड़ा खिलाड़ी बने। पंत ने मुंबई इंडियन्स के विरूद्ध दिल्ली कैपिटल्स की ओर से खेलते हुए रविवार को 27 गेंद में नाबाद 78 रन की पारी खेली जिसके बाद युवराज ने उनकी तारीफ की। युवराज ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि मैं चयन (विश्व कप टीम में) के बारे में नहीं कह सकता लेकिन आज उसने बेहतरीन प्रदर्शन किया।

उन्होंने कहा कि पिछले वर्ष भी उसके (पंत) लिए सत्र शानदार रहा था। वह टेस्ट मैचों में भी अच्छा प्रदर्शन कर रहा है।इस आयु (21 साल) में विदेशी सरजमीं पर दो शतक जड़ना उसके जज्बे को दिखाता है। यह जरूरी है कि हम उसे सही तरीके से निखारें व उम्मीद करता हूं कि वह हमारे लिए अगला बड़ा खिलाड़ी होगा। मुंबई की टीम दिल्ली के बड़े लक्ष्य का पीछा करने में नाकाम रही व युवराज ने बोला कि कप्तान रोहित शर्मा का विकेट जल्दी गंवाने का प्रभाव पड़ा। उन्होंने कहा कि रोहित का विकेट जल्दी गंवाना एक कारण था।

क्विंटन डिकाक अच्छा कर रहा था लेकिन हमने उसका विकेट भी गंवा दिया। कीरोन पोलार्ड आया व जल्द ही उसने अपना विकेट गंवा दिया। हम गठबंधन नहीं बना पाए। यह विकेट 180-190 के आसपास के स्कोर वाला था व 215 (213) बहुत ज्यादा हद तक मैच जिताने वाला स्कोर था। दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज कोलिन इनग्राम भी खुश हैं कि पंत पिछले वर्ष के प्रदर्शन को आगे बढ़ा रहा है। उन्होंने कहा कि पिछले वर्ष मैंने बाहर बैठकर उसे खेलते हुए देखा था व वह उसी फॉर्म में नजर आ रहा है। यह हमारे लिए बेहतरीन इशारा है कि वह अच्छी फार्म में है क्योंकि वह अपने दिन मैच विजेता है व हमने आज यह देखा।

Related Articles

Back to top button