स्पोर्ट्स

युवराज सिंह की बहन का पति है टीम इंडिया का ये धुरंधर बल्लेबाज, नाम जानकर होश उड़ जायेंगे

कहते हैं रिश्ते भगवान बनाकर भेजते हैं लेकिन कुछ रिश्ते ऐसे भी होते हैं जो हम आप अपनी ख़ुशी से धरती पर ही बनाते हैं और उसमें बहुत खुश भी रहते हैं. चलिए आज एक ऐसे ही अनोखे रिश्ते के बारे में हम आपको बताते हैं जिसके बारे में अभी ज्यादा लोगों को भनक नहीं लग पाई है. दरअसल ये ख़ास रिश्ता है भारतीय टीम के दो दिग्गज खिलाड़ियों के बीच. जी हाँ, एकदम सही पढ़ रहे हैं आप. इन दो खिलाड़ियों में से एक तो हैं भारतीय टीम के हिट-सिक्स मैन युवराज सिंह और दूसरे खिलाड़ी हैं…..युवराज सिंह की बहन का पति है टीम इंडिया का ये धुरंधर बल्लेबाज, नाम जानकर होश उड़ जायेंगे

ये खिलाड़ी हैं युवराज सिंह के जीजा
यहाँ हम जिस दूसरे खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वो युवराज सिंह के जीजा हैं. तो चलिए अब बिना देरी किये हम आपको उनका नाम भी बता देते हैं. दरअसल उस खिलाड़ी का नाम है रोहित शर्मा. मैदान पर तो दोनों ही खिलाड़ी सिर्फ एक टीम मेम्बर की तरह रहते हैं लेकिन मैदान के बाहर इनका एक बेहद ही खूबसूरत रिश्ता भी है. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर रोहित शर्मा युवराज सिंह के जीजा बने तो बने कैसे? तो इसके पीछे भी एक दिलचस्प कहानी है आइये हम आपको बताते हैं.

दरअसल रोहित शर्मा की पत्नी ऋतिका सदेजाह युवराज सिंह की ‘राखी-सिस्टर’ हैं. तो इस नाते रोहित शर्मा युवराज सिंह के जीजा हुए. जानकारी के लिए बता दें कि ऋतिका और रोहित की शादी 13 दिसम्बर 2015 को हुई थी. एक इंटरव्यू में ऋतिका ने बताया था कि रोहित से शादी से पहले वो स्पोर्ट्स मेनेजर हुआ करती थीं और युवराज सिंह और रोहित शर्मा दोनों ही उनके क्लाइंट्स थे.

इसी दौरान ऋतिका और युवराज की दोस्ती बढ़ती गयी और यहीं से वो युवराज सिंह की बहन बन गयीं. तबसे हर साल ऋतिका युवराज सिंह को राखी बांधती हैं. सिर्फ इतना ही नहीं बताया तो ये भी जाता है कि रोहित और ऋतिका को मिलाने में सबसे बड़ा हाथ भी युवराज सिंह का ही था.

Related Articles

Back to top button