अपराधउत्तर प्रदेशटॉप न्यूज़राज्य

यूपी: शोहदों का आतंक, छेड़खानी का विरोध करने पर छात्राओं को पीटा

बरेली के शाही इलाके में कॉलेज जा रही तीन छात्राओं को रास्ते में रोककर बदमाशों ने छेड़खानी की और विरोध करने पर उन्हें बाल पकड़कर घसीटते हुए पीट दिया। तीनों छात्राएं इस मारपीट में जख्मी हो गईं। भीड़ जुटी तो बदमाश भाग निकले, लेकिन शाम को कॉलेज से लौटते वक्त उन्होंने फिर बाइक से छात्राओं का पीछा किया और छेड़खानी की। छात्राओं के मुताबिक लड़कों ने उनके दुपट्टे तक खींचकर हवा में लहराने शुरू कर दिए। विरोध करने पर फिर पीटा। किसी तरह छूटकर घर पहुंची छात्राओं के परिजन की सूचना पर पुलिस ने तीन लड़कों के खिलाफ एफआईआर दर्ज उनकी तलाश शुरू कर दी है।

बुधवार सुबह नौवीं और 11वीं की तीन छात्राएं साइकिल से कॉलेज जा रही थीं। रास्ते में गांव के ही मुनीश, गुड्डू और सोमपाल ने तीनों की साइकिल रोक ली और छेड़खानी करने लगे। छात्राओं ने विरोध किया तो उन्हें बाल पकड़कर घसीटा और सरेआम पीट दिया। बाद में तीनों लड़के भाग निकले। पिटाई से जख्मी तीनों छात्राएं कॉलेज पहुंचीं।

शाम को छुट्टी के बाद तीनों छात्राओं को घर लौटते वक्त बाइक पर पहुंचे शोहदों ने फिर घेरकर छेड़छाड़ की। उनके दुपट्टे हवा में लहरा दिए। विरोध किया तो फिर पीटा। तीनों छात्राओं के नाक, गाल और कान में चोटें आईं। छात्राओं के घरवालों ने थाने पहुंचकर तहरीर दी। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। घायल छात्राओं का मेडिकल भी कराया गया है। सीओ मीरगंज जेएम बुटोला ने भी छात्राओं से पूछताछ की और उन्हें शोहदों पर सख्त कारवाई का भरोसा दिलाया।

छात्राएं बोलीं- हर रोज होती है छेड़खानी
पीड़ित छात्राओं ने बताया कि शोहदे रोज ही रास्ते और कॉलेज के आसपास खड़े रहते हैं और आते-जाते वक्त उनके साथ छेड़खानी करते हैं। पुलिस भी कहीं आसपास नहीं दिखती है। उन्होंने अपने पिता से छेड़खानी की शिकायत करने की बात कही तो लड़कों ने धमकी दी कि उनके विधायक के यहां बैठते हैं। विधायक उनके घर भी आते हैं। फिर लड़कियों से पूछा तुम्हारे पिता विधायक हैं क्या..!

Related Articles

Back to top button