अजब-गजब

ये पिज़्ज़ा कंपनी सालभर फ्री में देगी पिज़्ज़ा, बस पूरी करना होगी इतनी सी शर्त

पिज़्ज़ा का नाम सुनते ही मुँह में पानी आ जाता है. पिज़्ज़ा खाना किसे नहीं पसंद होता है. पिज़्ज़ा के तो लोग दीवाने होते है. लेकिन अगर आपको कोई ऐसा ऑफर मिल जाए कि आपको सालभर तक आपका फेवरेट पिज़्ज़ा मुफ्त में मिले तो आप भी खुश हो जाएंगे ना. ऐसा ही एक ऑफर इन दिनों मशहूर पिज़्ज़ा कंपनी डोमिनोज़ दे रही है. डोमिनोज़ ने वैलेंटाइन डे पर एक ऐसा ऑफर निकाला है जिससे कस्टमर सालभर फ्री पिज़्ज़ा खा सकते है.ये पिज़्ज़ा कंपनी सालभर फ्री में देगी पिज़्ज़ा, बस पूरी करना होगी इतनी सी शर्त

डोमिनोज़ ने सालभर तक अपने ग्राहकों को फ्री में पिज़्ज़ा देने का एक ऑफर निकाला है जिसके बाद सभी लोग इस ऑफर को पाने के मेहनत कर रहे है. ये ऑफर इंग्लैंड की जनता के लिए है. लेकिन डोमिनोज़ ने इस ऑफर के लिए एक छोटी सी शर्त भी रखी है. शर्त ये है कि जिन भी कस्टमर्स को सालभर मुफ्त में पिज़्ज़ा चाहिए उन्हें बस अपने शरीर पर ‘आई लव पिज़्ज़ा’ का टैटू बनवाना है. अगर कस्टमर ने ऐसा कर लिया तो उसे सालभर तक मुफ्त में पिज़्ज़ा खाने को मिलेगा.

कंपनी ने दुनिया के मशहूर टैटू डिजाइनर एलिस पैरिन से कुछ टैटू की डिजाइन भी बनवाई है जिन्हे कस्टमर को अपने शरीर पर बनवाना पड़ेगा. डोमिनोज़ लवर्स ने तो अब इस ऑफर को पाने के लिए टैटू भी बनवाने शुरू कर दिए.

Related Articles

Back to top button