अजब-गजब

ये लड़की अपना यूरीन बेचकर कमाती थी लाखों रूपये, उपयोग जानकार उड़ जायेंगे होश..

इस संसार में प्रायः विभिन्न प्रकार के लोग रहते है! अगर देश भर में देखा जाए तो अलग अलग तरीको से पैसे कमाते है! और लोगो के लिए पैसा कमाना एक जरिया है! जिसके बिना लोगो का जीवन ही असंभव होता है! लेकिन अगर देखा जाए तो इस संसार में पैसा कमाना आसन काम नहीं है!ये लड़की अपना यूरीन बेचकर कमाती थी लाखों रूपये, उपयोग जानकार उड़ जायेंगे होश..

लोग पैसा कमाने के लिए न जाने क्या क्या करते है! न जाने कितनी मेहनत करते है! कोई विक्की डोनर जैसी फिल्म का डोनर बन जाता है! तो कोई मिल्क डोनर बन जाता है और लाखो कम लेता है! आज हम एक ऐसी ही महिला से आपको मिलाने जा रहे है! जो अपना पेट पालने के लिए अपने ही शरीर के हिस्से का इस्तेमाल करती है! जिसे सुनकर आप हैरान हो जायेगे!

आपको हम बता दे की अम्रीका की एक लड़की महिला है जिसने पैसा कमाने का एक सरल तरीका निकाला है! जिसे सुन आप हैरान हो जायेगे! यह महिला अपना पेशाब बेंचकर लाखो रुपये कम रही है! यह बात सुनने में अजीब है,लेकिन आप सोंच रहे होंगे कि उरिन का क्या होता होगा! आखिर कोई भी व्यक्ति उरिन खरीदने के लिए २५ डालर क्यों खर्च करेगा!

असल में कालेज की इस स्टूडेंट ने यह काम तब शुरू किया था जब वह तीन महीने की गर्भवती थी! आपको हम बता दे कि शुरुवात में इस महिला ने अपने घर के सामने एक छोटा सा विज्ञापन अपने घर के बाहर लगाया और धीरे धीरे महिलाए उससे उरिन खरीदने भी लगी!

कभी कभी तो उनके घर के बाहर लम्बी क़तर भी लग जाती थी! असल में माहिलाये और लड़कियां इस उरिन का इस्तेमाल अपने बॉयफ्रेंड और पति ब्लाक्मैल करने के लिए कर रही है! यह प्रेगनेंसी टेस्ट कई महिलाए और लड़कियां खरीद रही है! यह वह फीमेल है जो गर्भावस्था के नाम पर अपने पति और आशिक को बच्चे के होने को लेकर ब्लैकमेल करती है!

Related Articles

Back to top button