अजब-गजब

ये शख्स घर पर अकेले देख रहा था एडल्ट फिल्म, तभी काट लिया ऐसा अंग जिसे देख डाक्टर के भी उड़ गयें दंग

थाईलैंड में एक अजीबो-गरीब घटना घटी। यहां एक शख्स को जख्मी हालत में अस्पताल में पहुंचाया गया। अस्पताल कर्मी जब उसके घर पहुंचे तो वह खून नें लथपथ मिला था। वह शख्स जमीन पर गिरा हुआ था और उसके शरीर पर कपड़े भी नहीं थे।

अस्पताल कर्मियों ने उसका प्राथमिक उपचार किया और उसे फौरन अस्पताल ले गए। 30 वर्षीय युवक को जख्मी हालत में देख डॉक्टर भी सकते में आ गए। दरअसल, उस शख्स का निजी अंग कटा हुआ था और वह दर्द से बुरी तरह तड़प रहा था।

‘एलीट रीडर्स’ की रिपोर्ट के मुताबिक वह शख्स एडल्ट फिल्म देख रहा था। तभी वह इतना उत्तेजित हो गया कि अपना निजी अंग ही काट डाला। देखते ही देखते उसके शरीर से इतना खून बह गया कि वह जमीन पर गिर गया। जैसे तैसे उसने एमरजेंसी कॉल किया।

अधिकारियों ने बताया कि पीड़ित अस्पताल में भी सिर्फ एक ही बात दोहरा रहा था, ‘मैं पॉर्न वीडियो देख रहा था’।डॉक्टरों ने बताया कि अब उस शख्स की हालत स्थिर है और धीरे-धीरे बेहतर भी हो रही है। हालांकि, उसके शरीर पर घाव का निशान अब ताउम्र रह जाएगा। 

वहीं, पुलिस ने बताया कि इस शख्स के खिलाफ कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की जाएगी क्योंकि उसने खुद को घायल किया है, किसी और पर हमला नहीं किया। इसलिए मामले में कोई केस दर्ज नहीं किया जा सकता। 

Related Articles

Back to top button