मनोरंजन

ये हैं टीवी की वो खूबसूरती एक्ट्रेस जिनके सामने फेल है अच्छी अच्छी हीरोइनें, फिर भी पतियों ने निकला घर से बाहर

धारावाहिकों में काम करने वाली अभिनेत्रियां लोगों के दिलों में आसानी से राज करने लगती है। जी हां, टीवी सीरियल में संस्कारी बहूओं का किरदार निभाने वाली अभिनेत्रियां बहुत ही जल्दी लोगों के दिलों में बस जाती है। यही वजह है कि सीरियल खत्म होने के बाद भी हम लोग उन्हें काफी याद करते हैं। तो चलिए आज हम आपके लिए उन टीवी कलाकारों को लेकर आएं है, जोकि तलाकशुदा होने के बावजूद आज भी बहुत ही ज्यादा खूबसूरत और ग्लैमरस दिखती हैं। चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में क्या खास है?

अक्सर जब भी हम टीवी सीरियल की अभिनेत्रियों को देखते हैं, तो उन्ही की तरह ही बनना चाहते है। उनके हर एक गुण को अपने अंदर लागू करना चाहते हैं। फिर चाहे वो मेकअप की बात हो या फिर उनका व्यवहार, हम बिल्कुल उन्ही की तरह ही ढलने की कोशिश करते हैं। ये अक्सर हर किसी के साथ होता है, जब हम किसी को भी पसंद करने लगते हैं, तो बिल्कुल उसी के रंग रूप में खुद को ढालने की पूरी कोशिश करने लगते हैं।

चलिए अब जानते हैं कि वो कौन सी अभिनेत्रियां है, जो कम उम्र में ही तलाकशुदा हो गई। इतना ही नहीं, इनकी लोकप्रियता आज भी लोगों के बीच बरकरार है। ये अपने काम और खूबसूरती की वजह से घऱ घर में राज करती हैं। लेकिन अगर इनके निजी लाइफ की बात की जाए तो इनकी शादीशुदा लाइफ ज्यादा अच्छी नहीं चल पाई। तो देखते हैं कि आखिर इस कड़ी में कौन कौन शामिल है?

1.दलजीत कौर

धारावाहिक ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ से घर घऱ में अपनी पहचान बनाने वाली दलजीत कौर की शादीशुदा लाइफ कुछ खास नहीं रही। दलजीत ने शैलीन भनोट से 2009 में शादी की थी, लेकिन कुछ सालों में ही इनकी शादी टूट गई। बताया जाता है कि दोनों के बीच काफी मनमुटाव होने लगा था, जिसकी वजह से दोनों ने तलाक लेने का फैसला किया।

2.डिंपी गांगुली

डिंपी एक अभिनेत्री होने के साथ साथ मशहूर मॉडल भी है। कई टीवी सीरियल में नजर आ चुकी डिंपी किसी पहचान की मोहताज नहीं है। याद दिला दें कि 2010 में राहुल महाजन से शादी करने वाली डिंपी गांगुली का 2015 में तलाक हो गया था, जिसके बाद से लेकर अब तक डिंपी सिंगल लाइफ जीना पसंद करती हैं।

3.रश्मि देसाई

रश्मि देसाई ने कई सीरियल में काम किया है। अपने काम से दर्शकों के बीच में लोकप्रिय होने वाली रश्मि भले ही पर्दे पर बहुत खुश नजर आती हैं, लेकिन रियल लाइफ में इनके पास खुश होने की वजह नहीं है। बता दें कि 2012 में नंदीश सिंह से विवाह किया था, लेकिन यह शादी 2015 में तलाक में बदल गई, ऐसे में रश्मि काफी टूट सी गई है, लेकिन उनका सारा फोकस अब अपने काम पर है।

4.जेनिफर विंगेट

जेनिफर विंगेट टेलीविजन की दुनिया की बड़ी अभिनेत्री हैं। इनकी खूबसूरती के सामने तो हर कोई फीका पड़ जाता है। कई सारे सीरियल से नाम कमा चुकी जेनिफर अपने रियल लाइफ में काफी उदास रहती हैं। जेनिफर ने करण ग्रोवर से शादी की थी, लेकिन यह शादी 2016 में टूट गई, जिसके बाद वो आज भी सिंगल हैं।

5.दीपिका कक्कर

ससुराल सिमर का में सिमर का किरदार निभाने वाली दीपिका को लोग आज भी बहुत ज्यादा मिस करते हैं। जी हां, दीपिका भी घर घऱ में सिमर के नाम से मशहूर हैं। बता दें कि दीपिका ने 2013 में रौनक मेहता से शादी की, जोकि 2015 में टूट गई।

6.श्वेता तिवारी

श्वेता तिवारी ने साल 1998 में राजा चौधरी के साथ शादी की थी। श्वेता की मैरिज लाइफ यूं तो लंबे अर्से तक चली लेकिन मनमुटाव और झगड़ों की वजह से इन्होंने 2012 में अपनी शादी तोड़ ली और आज अकेले रहना पसंद करती हैं।

Related Articles

Back to top button