Entertainment News -मनोरंजन

ये हैं टीवी जगत की 6 सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियां, 5 वी की खूबसूरती के हैं लाखों दीवाने

आजकल के समय में ज्यादातर लोग फिल्मों से ज्यादा टीवी सीरियल्स देखना पसंद करते हैं ऐसा कोई भी व्यक्ति नहीं होगा जो टीवी पर आने वाले सीरियल्स ना देखते हो बॉलीवुड की फिल्मों की तरह ही अब टीवी सीरियल्स को भी ज्यादा महत्व दिया जाने लगा है और इनमें काम करने वाले अभिनेता और अभिनेत्रियों को भी लोगों द्वारा काफी पसंद किया जाता है टीवी जगत की ऐसी बहुत सी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से लाखों लोगों को अपनी ओर आकर्षित किया है इन अभिनेत्रियों के लाखों करोड़ों लोग दीवाने हैं आज हम आपको इस लेख के माध्यम से टीवी जगत की ऐसी 6 सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों के बारे में जानकारी देने वाले हैं जिन्होंने अपनी खूबसूरती और एक्टिंग से लोगों को अपना कायल बना दिया है।

आइए जानते हैं टीवी जगत की इन 6 सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों के बारे में
जैस्मिन भसीन

जैस्मिन भसीन का जन्म 28 जून 1990 में दिल्ली में हुआ था उन्होंने अपने करियर की शुरुआत “वासन” नामक एक तमिल फिल्म से की थी यह एक भारतीय अभिनेत्री हैं इन्होंने टीवी पर आने वाला सीरियल “टशन-ए-इश्क” में मुख्य भूमिका निभाई है इसके अतिरिक्त “दिल से दिल तक” में टेनी का किरदार भी इन्होंने निभाया है अगर हम इनकी खूबसूरती की बात करें तो यह देखने में बहुत ही खूबसूरत और हॉट लगती हैं।

शिवांगी जोशी

टीवी जगत की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक शिवांगी जोशी का नाम भी आता है इस अभिनेत्री के लाखों लोग दीवाने हैं आजकल के समय में स्टार प्लस के सबसे मशहूर शो “यह रिश्ता क्या कहलाता है” में नायरा का अभिनय निभा रही है और इनकी एक्टिंग को भी लोगों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है।

सृति झा

सृति झा ने टीवी पर आने वाला शो “कुमकुम भाग्य” में प्रज्ञा का किरदार निभाया है और इनके इस किरदार को दर्शकों द्वारा बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है यह टीवी जगत की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती हैं।

अदिति राठौर

अदिति राठौर ने “नामकरण” में अवनी का किरदार निभाया है इस टीवी अभिनेत्री के लाखों लोग दीवाने हैं इन्होंने अपनी खूबसूरती और अदाकारी से लाखों लोगों के दिल पर राज कर रही हैं और इनकी एक्टिंग को भी दर्शकों द्वारा बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है इसके अतिरिक्त यह “कुमकुम भाग्य” में भी नजर आई हैं।

हिना खान

टीवी जगत में सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में हिना खान का भी नाम शामिल है हिना खान ने “यह रिश्ता क्या कहलाता है” में अक्षरा का किरदार निभाया है और इनकी खूबसूरती के सभी लोग कायल हो चुके हैं।

सुरभि ज्योति

टीवी जगत की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में सुरभि ज्योति का भी नाम शामिल है यह बहुत ही मशहूर टीवी अभिनेत्रियों में से एक हैं उन्होंने अपने करियर की शुरुआत सीरियल “कबूल है” से की है फिलहाल में यह नागिन 3 में बेला का किरदार निभा रही है इस किरदार को दर्शकों द्वारा बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

 

Related Articles

Back to top button