जीवनशैली

ये हैं 5 अरबपतियों की सबसे खूबसूरत बेटियां जो अभी तक हैं कुंवारी

आज हम आपको बातएंगे कुछ अरबपति लोगों की भाग्यशाली बेटियों के बारे में और वो दिखती कैसी है उनकी उम्र क्या है और आपको बाता दे की अभी तक ये लड़किया कुंवारी है इन सब की खूबसूरती देखकर दंग रह जायेंगे आप.

तो आइये जानते है की कौन है ये भाग्यशाली बेटियां.

5.नव्या नवेली नंदा

अमिताभ बच्चन को आज सारे लोग जानते है ये बॉलीवुड के एक सुब्पर स्टार है जिन्होंने बहुत काम किया है बॉलीवुड में और करोडो रुपए कमाए है अमिताभ जी एक करोड़ पति हैअमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन की शादी एस्कॉर्ट ग्रुप के एमडी निखिल नंदा से हुई है और नव्या इनकी ही बेटी है आप इनकी तस्वीर देखकर हैरान रह जायेगे.

4.क्रेशा

Bajaj कंपनी के मालिक की बेटी है जो भी करोडो में खेलते है पैसा इनके लिए कुछ नहीं है इनके पास बहुत ज्यादा पैसा है इतना की इनकी आने वाली कई संतान आराम से बैठ कर खा सकती है इनकी ये खूबसूरत बेटी है जिसकी खूबसूरती का कोई जवाब नहीं है.

3.ईशा अंबानी

ये है भारत के अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी की की बेटी ये बहुत ज्यादा खूबसूरत है इनकी खूबसूरती पर काफी लोग फ़िदा है आपको बाता दे की ये अभी 26 साल की हो चुकी लेकिन ये अभी शादी नहीं करना चाहती.

2.अनन्या बिड़ला

नीरज निराला की बेटी है ये बिरला ग्रुप के मालिक हैं नीरज निराला आपको बाता दे की बहुत ही ज्यादा सुन्दर है इनकी बेटी ये ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी से पढ़ाई करके आयी है और इन्होने अभी तक शादी नहीं की है.

1.यशस्विनी जिंदल

ये है यशस्विनी और इनकी उम्र 19 साल की हो गयी है और ये सब से ज्यादा खूबसूरत है खूबसूरती में कोई जवाब नहीं है इनका आपको बाता दे की ये एक बहुत बड़े बाप की बेटी है जिंदल इंडस्ट्रीज इनके बाप की है करोडो में है इनकी बात चित आपको बाता दे की इन्हे डांस और पार्टी का अच्छा शौक है.

सभी बॉलीवुड तथा हॉलीवुड मूवीज को सबसे पहले फुल HD Quality में देखने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Back to top button