Entertainment News -मनोरंजन

ये है टीवी जगत की मशहूर माँ-बेटी की जोड़ियां, एक जोड़ी से अब तक तो आप होंगे अनजान

टीवी सीरियल्स के दर्शक सीरियल्स में काम करने वाले एक्टर और एक्ट्रेस को अच्छे से जानते हैं छोटे पर्दे की प्रसिद्ध अभिनेत्रियां जिन्होंय अपने एक्टिंग से लाखो दिलो पर राज किया और कही सारी अपनी फैन्स फोल्लोविंग बनाई लेकिन क्या आप जानते है इन एक्ट्रेस का रिश्ता असल ज़िन्दगी वाला अगर नहीं तो हमारी आज वाली पोस्ट से आपको पता चल ही जाएगा की कौन किसकी माँ है और कौन किसकी बेटी तो चलिए देखते है।

सरिता जोशी और केतकी जोशी :-

टीवी सीरियल ‘बा बहु और बेबी’ में बा का किरदार निभाने वाली सरिता टीवी जगत का चर्चित नाम है। लेकिन यह मशहूर अभिनेत्री केतकी की माँ है इन्होंय कही सारे धारावाहिक में कार्य किया और हिंदी फिल्मो में भी नज़र आई। सरिता जोशी की बेटी केतकी दावे ‘क्योंकि सास भी कभी बहु थी’ और ‘बहनें’ जैसे टीवी सीरियल्स में काम किया हैं। बॉलीवुड फिल्म ‘आमदनी अठन्नी खर्च रुपया, ‘मनी है तो हनी है’ और ‘कल हो ना हो’ जैसे फिल्मों में केतकी काम कर चुकी हैं।

कुलबीर बदेरसन और अहसास चन्ना :-

कुलबीर ने टीवी में तो काम किया ही हैं| इसके साथ ही उन्होने बॉलीवुडफिल्म ‘वीर जारा’ और ‘दिल परदेसी हो गया’ में भी काम किया हैं और इनकी बेटी अहसास चन्ना ने भी बचपन में ही ‘कभी अलविदा न कहना’, वास्तु शास्त्र’ और ‘माय फ्रेंड गणेश’ जैसी फिल्मों में काम किया हैं और उन्होने टीवी पर ‘देवों के देव-महादेव’ और ‘फनाह’ जैसे शोज़ में भी काम किया हैं। इन दो अभिनेत्रयों ने कही धारावाहिक में कार्य किया है और साथ ही एक फिल्म में भी माँ बेटी के किरदार में भी नज़र आई फिल्म अहसास मे।

किरण भर्गव और अंकिता भार्गव :-

माँ किरण भार्गवा ने कही धारावाहिक में कार्य किया 90 के दशक की सबसे फेमस अभिनेत्री थी उनकी बेटी अंकिता आपको बता दे टीवी के मशहूर अभिनेता कारण पटेल की पत्नी है। बता दें कि अंकिता और करण की शादी साल 2015 में हुई थी। करण पटेल को स्टार प्लस के मशहूर सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ से बेहद ही खास पहचान मिली है, जबकि अंकिता भी कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं।

सुप्रिया शुक्ला और झनक शुक्ला :-

धारावाहिक करिश्मा का करिश्मा में नज़र आने वाली अभिनेत्री झनक जानी मानी टीवी एक्ट्रेस सुप्रिया शुक्ला की बेटी हैं। सुप्रिया अब भी कई सीरियल्स में एक्टिव हैं वही बेटी झनक अभी अपनी पढ़ाई पूरी कररही है और बहुत जल्द फिर से टेलीविज़न का हिस्सा बनेगी। सुप्रिया शुक्ला आजकल ‘कुमकुम भाग्य’ और ‘कुंडली भाग्य’ जैसे सीरियल्स में काम कर रही हैं। इसके अलावा भी सुप्रिया ने कई सीरियल्स और फिल्मों में भी काम किया हैं।

अंकिता कँवल और पूजा कँवल :-

टीवी केसबसे पॉपुलर सीरियल ‘ससुराल गेंदा फूल में’ आपने अंकिता कँवल और पूजा कँवल को माँ-बेटी के किरदार में देखा होगा, यह ऑनस्क्रीन तो माँ-बेटी है ही लेकिन ऑफस्क्रीन भी माँ बेटी हैं। टीवी का सबसे पॉपुलर सीरियल ससुराल गेंदा फूल में इन दोनों को माँ-बेटी के रोल में देखा होगा। लेकिन यह ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन भी माँ बेटी हैं।

सुप्रिया पिलगांवकर-श्रिया पिलगांवकर:-

सुप्रिया पिलगांवकर मराठी सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री है और मराठी फिल्मो के सुपरस्टार सचिन पिलगांवकर की पत्नी है सुप्रिया और सचिन की बेटी भी फिल्मो में अपनी किस्मत आजमा रही है हाल ही में सुप्रिया की बेटी श्रिया पिलगांवकर को शाहरुख़ खान की मूवी फैन में देखा गया था

Related Articles

Back to top button