मनोरंजन

ये फ़िल्मी सितारे बचपन में दिखते थे कुछ ऐसे, यकीनन पहचान नहीं पाएंगे आप

सोशल मीडिया के इस दौर में बॉलीवुड के सितारे अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। इनमें से कुछ तस्वीरें थ्रोबैक होती है जिन्हें शेयर कर वो बीते दिनों को याद करते हैं।

तो चलिए हम आपको सितारों की पुरानी तस्वीर दिखाते हैं जिनमें से कुछ को तो आप शायद ही पहचान पाएं।

आलिया बचपन में बेहद क्यूट थीं। स्कूल और कॉलेज के समय उनका वजह बढ़ गया था। फिल्मों में आने से पहले आलिया ने अपने वजन को कम करने के लिए काफी मेहनत की।

बॉलीवुड के दबंग खान, सलमान खान की फोटो। बचपन में सलमान खान ऐसे दिखते थे। हालांकि अगर न बताया जाए तो कोई इस बच्चे को नहीं पहचान पाएगा।

शाहरुख खान अभी भले ही रोमांस के किंग कहे जाते हों लेकिन बचपन में बहुत क्यूट थे। शाहरुख का छोटा बेटा अबराम हूबहू उनकी कॉपी लगता है।

ये तस्वीर दीया मिर्जा की है। अपनी मुस्कान से लोगों का दिल जीतने वालीं दीया मिर्जा को फिल्म ‘रहना है तेरे दिल में’ की हीरोइन के तौर पर जाना जाता है। 16 साल की उम्र में दीया मिर्जा ने काम करना शुरू कर दिया था। वो एक मल्टीमीडिया कंपनी में मार्केटिंग एक्जिक्यूटिव के पद पर काम करती थीं। कॉलेज के दिनों से ही दीया को कई बड़ी कंपनियों के लिए मॉडलिंग के ऑफर मिलने लगे।

शाहरुख के साथ फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से डेब्यू करने वालीं एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की ये है बचपन की तस्वीर। जिसे देख आप भी बोल पड़ेंगे कि वो बचपन में भी हूबहू ऐसी ही दिखती थीं।

उर्मिला मातोंडकर की यह तस्वीर फिल्म ‘मासूम’ की है। यह फिल्म साल 1983 में रिलीज हुई थी। उर्मिला ने फिल्मों में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम करना शुरू कर दिया था।

Related Articles

Back to top button