मनोरंजन

ये 22 पकवान चख कर दीपिका ने की थी शादी की पूरी प्लानिंग

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने 14-15 नवंबर को इटली में शादी रचाई. दोनों ने इटली की लेक कोमो पर शाही अंदाज में शादी रचाई. हाल ही में शादी के बारे में रणवीर सिंह ने अहम खुलासा किया. उन्होंने बताया कि इस शादी का पूरा इंतजाम दीपिका ने देखा था.
ये 22 पकवान चख कर दीपिका ने की थी शादी की पूरी प्लानिंग
रणवीर सिंह ने अपनी शादी के शानदार इंतजाम का श्रेय दीपिका पादुकोण को दिया. रणवीर ने एक म्यूजिक रियलिटी शो में बताया – मेरी धर्मपत्नी दीपिका की प्लानिंग काफी लंबी-चौड़ी थी. हमने करीब 22 पकवानों का स्वाद चखा और उन्हें खाते रहे. रिसेप्शन्स के लिए जिम छोड़ दी.

बता दें कि रणवीर और दीपिका ने अपनी शादी के लिए शेफ से एक खास करार किया था. वे वह पकवान दूसरे किसी समारोह में नहीं बना सकते, जो उन्होंने रणवीर दीपिका की शादी में बनाया है.

शादी में चुन‍िंदा मेहमानों को बुलाया गया था. शादी के बाद दीपवीर ने 3 र‍िसेप्शन पार्टी रखीं. वेड‍िंग पार्टी के बाद रणवीर सिंह काम पर वापस लौट आए हैं. इन द‍िनों रणवीर रोह‍ित शेट्टी के डायरेक्शन में बनकर तैयार फिल्म स‍िम्बा के प्रमोशन में व्यस्त हैं.

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का पहला रिसेप्शन बेंगलुरू में आयोजित किया गया. इस ग्रांड रिसेप्शन में दोनों रॉयल अंदाज में नजर आए. दोनों ने सब्यासाची की डिजाइन की हुई ड्रेस पहनी. रिसेप्शन के मेन्यू में साउथ इंडियन डिशेज हैं. दीपिका की मां उज्जला पादुकोण ने कई बार होटल जाकर खाने की टेस्टिंग की. दीपवीर का रिसेप्शन लीला पैलेस होटल में रखा गया.

रणवीर और दीपिका की लव स्टोरी छह साल पहले फिल्म गोलियों की रास लीला राम लीला से शुरू हुई थीं. दोनों संजय लीला भंसाली की 3 फिल्मों में नजर आ चुके हैं. ये हैं पद्मावत, गोलियों की रासलीला रामलीला और बाजीराव मस्तानी.

Related Articles

Back to top button