अद्धयात्म

ये 3 महीना इन राशि वालों के लिए रहेंगे बेहद भाग्यशाली, मिलेगी मनचाही इच्छा, होगी अपार धनवर्षा..

मित्रों हमारे जीवन में हमेशा ही कुछ न कुछ उथल पुथल होती ही रहती है, ऐसी स्थितियों का कारक ग्रह ही माने गये है, क्‍योंकि ग्रह हमेशा ही अपनी चाल से राशियों को प्रभावित करते रहते है। ज्‍योतिष शास्‍त्र के अनुसार मनुष्य के जीवन में गृहों की चाल का बहुत बड़ा महत्व होता है, इनकी चाल से सीधा हमारे सामान्य जीवन पर असर पड़ता है। किसी गृह की दशा बदलने से राशियों की दशा भी निरन्तर बदलना स्‍वाभाविक है, जिस वजह से मनुष्‍यों के जीवन में उतार चढ़ा जैसी स्थितियां बनी रहती है। इसी क्रम में इस बार एक ऐसा परिवर्तन हो रहा है, जिसमें कुछ राशि के जातकों को जुलाई, अगस्‍त व सितम्‍बर महीने में नीचे दी गई राशियों का भाग्‍योदय होने वाला है, जिन राशियों की आज बात की जा रही है, वो कुछ इस प्रकार से है….

ये 3 महीना इन राशि वालों के लिए रहेंगे बेहद भाग्यशाली, मिलेगी मनचाही इच्छा, होगी अपार धनवर्षा..मेष,वृषभ,मिथुन,कर्क : कुछ नए अवसर भी आपके सामने आ सकते हैं, ऑफिस के काम जैसे थे वैसे ही रहेंगे, आप अपनी जिम्मेदारियों पर ध्यान दें, दूसरे के बाद सुनेंगे तो गलतफहमी में रह सकते हैं, कारोबार में भी स्थिति आपके अनुकूल होने की संभावना है, आपके काम पूरे हो सकते हैं, किए गए कामों से धन लाभ और बहुत फायदा हो सकता है।

सिंह,कन्या,तुला,वृश्चिक : आपको कोई नई नौकरी का निमंत्रण मिल सकता है,इस मौके का लाभ उठा कर आप अपने कैरियर को और आगे बढ़ा सकते हैं,अपने आर्थिक हालात से निपटने के लिए आपको आज किसी आर्थिक सलाहकार की जरूरत पड़ेगी,सोच समझ कर अपने सलाहकार का चुनाव करें,कोई आपकी कार्य क्षमता को जांच रहा है और आपसे बहुत प्रभावित है।

धनु,मकर,कुंभ,मीन : शादीशुदा लोगों का भी वैवाहिक जीवन प्यार और सुकून से बीतेगा,शाम के समय आप दोनों सुकून के पल बिताने के लिए कहीं पर जा सकते है,उनको भी अपने हिस्से का प्यार प्राप्त होगा,अपनी नौकरी और कार्य क्षेत्र से काफी संतुष्ट है परन्तु क्रोध के कारण आप अपना आपा खो सकते है,अचानक धन लाभ की भी प्राप्ति हो सकती है,अपनी ख़ुशी में खोकर आपका ध्यान भविष्य के खतरों से हट सकता है।

Related Articles

Back to top button