मनोरंजन

ये 6 फिल्मी सुपरस्टार्स उड़ा सकते हैं हवाई जहाज, नाम जानकर दंग रह जाएंगे

बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम करने वाले कलाकारों की बात करें तो उन कलाकारों को लेकर आपके मन में हमेशा इसी तरह की सोच होती होगी कि शायद यह कलाकार सिर्फ अभिनय के मामले में ही अब्बल हैं। अगर आपके मन में ऐसी सोच है तो हम आपको बता दें कि आपकी यह सोच बिल्कुल गलत है। क्योंकि बॉलीवुड की इस रंगीन दुनिया में कई सारे ऐसे कलाकार मौजूद हैं जो कि एक कलाकार होने के साथ-साथ एक अच्छे इंजीनियर डॉक्टर या फिर फैशन डिजाइनर भी हैं। इन सभी के अलावा बॉलीवुड की इस रंगीन दुनिया में कई ऐसे कलाकार भी हैं जो कि हवाई जहाज भी उड़ा सकते हैं। सुनकर चौंक गए ना आप तो चलिए बताते हैं आपको उन कलाकारों के बारे में जो हवाई जहाज उड़ा सकते हैं।

ये 6 फिल्मी सुपरस्टार्स उड़ा सकते हैं हवाई जहाज, नाम जानकर दंग रह जाएंगेअमिताभ बच्चन

बॉलीवुड इंडस्ट्री के शहंशाह के तौर पर जाने जाने वाले अमिताभ बच्चन की बात करें तो इनके बारे में कहा जाता है कि बचपन से ही अमिताभ बच्चन एक पायलट बनने का सपना देखा करते थे। परंतु वह अपने सपने को उस वक्त पूरा नहीं कर सके। परंतु आज वह हवाई जहाज उड़ाना अच्छी तरह से जानते हैं। आपको यह बात जानकर बेहद ही आश्चर्य होगा कि एक इंटरव्यू के दौरान अमिताभ बच्चन ने खुद इस बात को लोगों के सामने कबूल किया था कि उन्हें प्लेन उड़ाना अच्छी तरह आता है। ऐसे में अगर कभी इमरजेंसी आती है तो वह प्लेन उड़ा सकते हैं।

शाहिद कपूर

बॉलीवुड जगत के इस हैंडसम अभिनेता की बात करें तो आपको यह बात शायद ही मालूम होगी कि शाहिद कपूर ने अपनी एक फिल्म में एक असली फाइटर प्लेन को उड़ाया था। जी हां आपको बता दें कि शाहिद कपूर पहले ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने एफ-16 नामक फाइटर प्लेन को असल जिंदगी में उड़ाया है।

गुल पनाग

बॉलीवुड अभिनेत्री गुल पनाग की बात करें तो उनके बारे में ऐसा कहा जाता है कि उन्होंने पायलट बनने की ट्रेनिंग को पूरा किया है। इसके साथ ही साथ उनके पास प्लेन उड़ाने का लाइसेंस भी मौजूद है। आपको बता दें कि प्लेन उड़ाने के साथ-साथ गुल पनाग जीप और बाइक चलाना भी अच्छी तरह जानती है।

आसीन

बॉलीवुड जगत की इस अभिनेत्री की बात करें तो पिछले ही साल इस अभिनेत्री को इटली में एक प्लेन उड़ाते आते हुए देखा गया था। प्लेन उड़ाती हुई उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर लोगों के बीच काफी ज्यादा वायरल हुई थी। आपको बता दें कि हाल के दिनों में ही आसीन एक बच्चे की मां भी बन चुकी है।

विवेक ओबरॉय

बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबरॉय की बात करें तो उनके बारे में ऐसा कहा जाता है कि उन्होंने अपनी फिल्म Krrish 3 में काम करने के दौरान प्लेन उड़ाना सीखा था। प्लेन उड़ाने सीखने के दौरान उन्हें यह काम इतना ज्यादा अच्छा लगा कि उन्होंने प्लेन उड़ाने का लाइसेंस भी ले रखा है। इमरजेंसी के हालात में विवेक ओबरॉय खुद प्लेन उड़ा सकते हैं।

सुशांत सिंह राजपूत

बॉलीवुड की इस रंगीन दुनिया में अब तक कई सारी फिल्मों में अपने अभिनय का प्रदर्शन कर चुके सुशांत सिंह राजपूत की बात करें तो उनके अभिनय को लोगों के द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। बेहद यंग होने के साथ-साथ एक शानदार अभिनेता के तौर पर लोगों के बीच जाने जाने वाले सुशांत सिंह ने पर्दे पर आई फिल्म चंदा मामा दूर के में काम करने के दौरान प्लेन उड़ाना सीखा था। प्लेन उड़ाना सीखने के बाद आज सुशांत सिंह भलीभांति प्लेन उड़ा सकते हैं।

Related Articles

Back to top button